नए शो से कपिल को फायदे की जगह ‘बड़ा नुकसान’, शो हिट रहने के बाद भी इतने घाटे में ‘कप्‍पू शर्मा’

कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी तो हो गई है लेकिन क्‍या ये वापसी उनके लिए फायदेमंद रही है या उनके लिए ये वापसी घाटे का सौदा बन गई है । आगे पढ़ें कपिल शर्मा के नए शो से जुड़ी ये अंदर की खबर ।

New Delhi, Jan 03 : कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट आए हैं । सोनी टीवी पर अपने पुराने शो दि कपिल शर्मा शो से उनकी वापसी हुई है । लेकिन इस शो से कपिल को कोई खास फायदा नहीं हुआ है, उल्‍टा उन्‍हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है । दरअसल कपिल पहले पर एपिसोड जितना चार्ज करते थे उससे काफी कम में उनकी वापसी हुई है, शो उन्‍हीं का है, उन्‍हीं के नाम से है लेकिन इस बार इसके लिए उन्‍हें बहुत कम पेमंट दी जा रही है ।

Advertisement

शो रहा हिट
कपिल शर्मा का शो एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है । 29 दिसंबर से शुरू हुए उनके शोकेजरिए कपिल ने शानदार वापसी की है । लंबे समय से कपिल वापसी की कोशिश कर रहे थे, उनके पिछले शो को दर्शकों ने बिलकुल भी रिस्‍पॉन्‍स नहीं दिया । नेहा मारदा के साथ इस शो को कर कपिल भी संतुष्‍ट नहीं थे । बहरहाल उनकी उनके शो के जरिए शानदार वानपसी हुई है, कपिल और उनके जोक्‍स को मिस कर रहे दर्शक उनकी वापसी से खुश हैं । इस शो में उनके साथ भारती और कृष्‍णा भी नजर आएंगे । हालांकि कपिल को शो की पेमंट को लेकर बड़ा झटका सहना पड़ रहा है ।

Advertisement

2016 में इतना करते थे चार्ज
बताया जा रहा है कि साल 2016 में जब कपिल अपने साथी सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर के साथ काम कर रहे थे तो कपिल एक एपिसोड के लिए करीब 60 ले 80 लाख रुपए चार्ज करते थे । कपिल को एक दो लाख नहीं पूरे 40 से 50 लाख रुपए का झटका लगा है । जी हां कपिल को अब शो के लिए महज 15 से 20 लाख रुपए ही चार्ज किया जा रहा है, बहरहाल ये झटका सहन करना कपिल के लिए मजबूरी भी है क्‍योंकि उनके पास कमबैक का और कोई ऑप्‍शन भी नहीं ।

Advertisement

भारती-कृष्‍णा को भी सेम पेमंट
बताया जा रहा है कि कपिल की पर एपिसोड फीस अब 60 से 80 लाख के बीच से घटकर 15 लाख रुपए हो गई है । मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के हवाले से आई इस खबर में ये भी बताया गया है कि कपिल के अलावा भारती और कृष्णा को एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपए मिलते हैं । यानी कपिल दो ही सालों में कमाई के मामले में अर्श से फर्श तक आ गए हैं । खैर, उम्‍मीद की जा सकती हैं कि आने वाले समय में कपिल अपना स्‍टारडम वापस हासिल कर सकें और अपनी गलतियों से सबक लें ।