जब बीच सड़क पर किसी और की वजह से हो गई थी सलमान खान की पिटाई, भागना पड़ा था दबंग खान को

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
सोहेल अभी कहानी सुना ही रहे थे, कि सलमान खान बीच में आ गये और कहा कि जब वो वहां पहुंचे, तो उन्हें भी पीठ पर बंबू की मार पड़ी थी।

New Delhi, Jan 03 : फिल्मी परदे पर जबरदस्त एक्शन और मार-धाड़ कर गुंडों को धूल चटाने वाले सलमान भाईजान असल जिंदगी में एक बार सड़क पर पिट चुके हैं, अगर ये बात किसी और ने कही होती, तो शायद लोग उस पर यकीन भी नहीं करते, लेकिन ये खुलासा खुद दबंग खान ने किया है। सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में ये खुलासा किया है।

कपिल के शो में तीनों भाई
आपको बता दें कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर वापस आ गये हैं, उनके शो में इस सप्ताह खान ब्रदर्स नजर आएंगे, इसी शो के दौरान कपिल ने तीनों भाइयों से पूछा कि क्या आपकी कभी स्कूल में किसी से लड़ाई हुई थी, तो सोहेल खान ने पूरा किस्सा सुनाया।

सोहेल ने बताई पूरी कहानी
सोहेल खान ने बताया कि एक बार बैंड स्टैंड पर एक शख्स उन्हें गालियां दे रहा था, कुछ लोग अटेंशन पाने के लिये ऐसा करते हैं, तो उन्होने सोचा कि वो अकेला है, तो उन्होने उससे पूछ लिया, कि गाली क्यों दे रहा है, जिसके बाद वहां कुछ और लोग आ गये और उनके साथ मार-पिटाई शुरु कर दी, जिसके बाद वहां सलमान भाई भी आ गये।

सलमान ने सुनाया किस्सा
सोहेल अभी कहानी सुना ही रहे थे, कि सलमान बीच में आ गये और कहा कि जब वो वहां पहुंचे, तो उन्हें भी पीठ पर बंबू की मार पड़ी थी। भाईजान ने कहा कि फिल्मों में तो बंबू पड़ते ही टूट जाता है, लेकिन जब असल में पड़ता है, तो काफी दर्द होता है, सलमान और सोहेल खान ने ये किस्सा बेहद मजेदार अंदाज में सुनाया ।

प्रोमो हो रहा वायरल
कपिल के शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, अब लोगों को पूरे एपिसोड का इंतजार है, आपको बता दें कि इस बार सलमान खान भी कपिल के शो के प्रोड्यूसर हैं, कपिल सलमान के साथ मिलकर इस बार शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।