मोदी का इंटरव्यू करने वाली पत्रकार पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, झन्नाटेदार जवाब से हो गई बोलती बंद

राहुल गांधी के इस बयान के बाद एएनआई की एडिटर ने तुरंत पलटवार किया है, उन्होने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब दिया है।

New Delhi, Jan 03 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर प्रेस कांफ्रेस कर मोदी सरकार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला, इसके साथ ही उन्होने पीएम का इंटरव्यू करने वाली एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि वो पीएम से सवाल पूछ रही थीं, साथ ही जवाब भी खुद ही दे रही थी। अब राहुल गांधी के इस वार पर स्मिता प्रकाश ने पलटवार किया है।

Advertisement

स्मिता प्रकाश ने किया पलटवार
राहुल गांधी के इस बयान के बाद एएनआई की एडिटर ने तुरंत पलटवार किया है, उन्होने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, डियर मिस्टर राहुल गांधी, आपने प्रेस कांफ्रेस के दौरान मुझ पर हमला किया है, मैं सवाल पूछ रही थी, ना कि जवाब दे रही थी।

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष से ऐसी उम्मीद नहीं
स्मिता प्रकाश ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि अगर आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करना चाहते हैं, तो आगे बढें, लेकिन मेरा उपहास करना बेतुका है, देश के सबसे पुराने राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

Advertisement

पीएम का इंटरव्यू
आपको बता दें कि मंगलवार को एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने पीएम नरेन्द्र मोदी का 95 मिनट का इंटरव्यू किया था, जिसमें उन्होने कई ज्वलंत मुद्दों पर सवाल किये थे, सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राफेल विमान सौदे तक सवाल पूछे गये, इस इंटरव्यू को तमाम चैनलों ने प्रमुखता से प्रसारित किया था, इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने इस इंटरव्यू को लेकर स्मिता प्रकाश पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने पूछे दस सवाल
राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सूरजेवाला ने भी इस इंटरव्यू को लेकर हमला किया है, सूरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेस कर पीएम मोदी से 10 सवाल पूछे हैं, कांग्रेस नेता का कहना है कि पीएम मोदी से जो सवाल पूछे जाने थे, उन पर कोई सवाल किये ही नहीं गये।