युवती से दरिंदगी की हद पार, 4 सालों तक बंधक बनाकर करते रहे दुष्कर्म, डेढ महीने तक रखा भूखा

युवती ने जब आरोपियों की मां को पूरी बात बता सहयोग मांगी, तो मां ने भी उस पर जुल्म करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Jan 04 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक युवती का अपहरण कर चार साल तक बंधक बना दुष्कर्म होता रहा, इस दौरान कई बार उसका अबॉर्शन भी कराया गया, युवती के शरीर पर चोट के इतने गहरे निशान है, जिसे देखकर किसी की भी रुह कांप जाएगी, युवती ने बताया कि उसे डेढ महीने तक भूखा रखा गया।

Advertisement

मौका पाकर भागी युवती
मौका पाकर हैवानों के चंगुल से भागी युवती रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़ी, सड़क किनारे वो बेसुध पड़ी थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक एनजीओ को फोन किया, जिसने युवती को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है, फिलहाल पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisement

शादी का झांसा देकर बलात्कार
पीड़िता ने बताया कि अपहरणकर्ता प्रदीप ने शादी का झांसा देकर उससे चार साल तक लगातार बलात्कार करता रहा, इस दौरान युवती कई बार प्रेग्नेंट भी हुई, लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया, पीड़िता के अनुसार 8 महीने पहले आरोपी ने उसे फरीदाबाद में रह रहे उसके भाई और मां के पास छोड़ दिया, जो उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित करते थे, पीड़िता ने बताया कि प्रदीप का छोटा भाई भी उसके साथ बलात्कार करता था।

Advertisement

कमरे में बंद कर रखते थे
युवती ने जब आरोपियों की मां को पूरी बात बता सहयोग मांगी, तो मां ने भी उस पर जुल्म करना शुरु कर दिया, उसे ना तो खाना दिया जाता था और ना ही किया बाहर निकलने दिया जाता था, घर के लोग जब बाहर जाते थे, तो उसे कमरे में बंद कर दिया जाता था।

चार साल बाद मां से बात
पीड़िता ने बताया कि उसे खाने के लिये उस समय का इंतजार करना पड़ता था, जब दूसरों की नजर से वो बच सके, फिर किचन से कुछ चुरा कर खा लेती थी, या चोरी छिपे पानी पी लेती थी। चार साल से गायब अपनी बेटी से मिलने के बाद जब उसकी मां की बात कराई गई, तो मां के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला, तो कुछ देर के लिये बिल्कुल स्तब्ध रह गई, फिर दबी आवाज में मां ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।