रोहित शर्मा ने पोस्ट की बेहद प्यारी तस्वीर, बेटी के नाम का किया खुलासा

रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका और बेटी के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, साथ ही बेटी का नाम भी बताया है।

New Delhi, Jan 06 : 30 दिसंबर को टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने बेटी को जन्म दिया, इसके बाद से रोहित-रितिका को पूरे से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है, रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, पहली बार पिता बनने पर उनकी फ्रेंचाइजी ने भी उन्हें बधाई दी है। सोशल मीडिया के जरिये रोहित अपनी खुशियां फैंस के साथ बांट रहे हैं।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आये
जैसे ही रोहित शर्मा को जानकारी मिली, तो रितिका ने बेटी को जन्म दिया है, वो ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़ मुंबई के लिये फ्लाइट पकड़ लिये, हालांकि 8 जनवरी को वापस वो टीम के साथ जुड़ जाएंगे, क्योंकि 12 जनवरी से तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज शुरु हो रही है।

Advertisement

बेबी के नाम का खुलासा
टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत 12 जनवरी से होगी, रोहित टीम के साथ 8 जनवरी को ही जुड़ जाएंगे, पहली बार पिता बनकर हिटमैन बेहद खुश हैं, उन्होने बेटी की प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया है, साथ ही अपनी बेबी के नाम का खुलासा किया है।

Advertisement

रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की
रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका और बेटी के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, साथ ही बेटी का नाम भी बताया है, रोहित और रितिका ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है, फोटो के साथ कैप्शन में हिटमैन ने लिखा है कि मैंने आखिरी रात बिताई, आपके पास आने वाली आखिरी फ्लाइट पर, पूरा दिन लिया, आपके पास आने का रास्ता बनाने की कोशिश की, बेबी समायरा, ये वीडियो कभी भी मेरे रोंगटे खड़े करने से चूकेगा नहीं।

साल 2019 सबके लिये अच्छा हो
रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के कुछ मैच खेले, उन्होने मेलबर्न में शानदार अर्धशतक लगाया था, अब उम्मीद की जा रही है कि वनडे सीरीज में भी वो शानदार प्रदर्शन कर अपनी बेटी और फैंस को खुश करना चाहेंगे, हिटमैन इन दिनों अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं।