जानिए क्‍यों ऑनस्‍क्रीन हिरोइन को Kiss नहीं करते सलमान खान, पिता और छेोटे भाई ने खोल दिए सालों पुराने राज

सलमान खान से जुड़े एक नहीं कई राज खुल गए । कॉमेडी क्रि के शो सलमान के पिता और भाईयों ने उनकी अच्‍छे से पोल खोल दी ।

New Delhi, Jan 07 : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी हुई है और कपिल के शो के साथ सलमान खान ने भी टीवी में कदम रखा है । सलमान खान ने एसके टीवी नाम से प्रोडक्‍शन हाउस शुरू किया है । दि कपिल शर्मा शो एसकेटीवी प्रोडक्‍शन का पहला प्रोडक्‍ट है । बहरहाल कपिल ने अपने तीसरे एपिसोड में खान परिवार को बतौर गेस्‍ट बुलाया था । ये शो टीआरपी में सबसे ऊपर तो रहा ही साथ ही इसमें सलमान और बाकी खान ब्रदर्स के इतने राज खुले जो आज तक किसी ने सुने ही नहीं थे ।

सलमान से जुड़ा बड़ा राज
सलमान खान इस शो में अपने दोनों भाईयों के साथ आए थे । अरबाज खान ने यहां सलमान से जुड़ा   एक बड़ा राज खोल दिया । एक सवाल के जवाब में जब सलमान कह रहे थे कि वो ऑनस्‍क्रीन हिरोइन को किस नहीं करते तो अरबाज ने कहा कि ऑन सक्रीन करने की क्‍या जरूरत है भाई ऑफ स्‍क्रीन इतने किस कर देते हैं कि ऑनस्‍क्रीन करने की जरूरत नहीं पड़ती । बैलेंस बना रहना चाहिए ।

लीक पेपर मंगाते थे सलमान
एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि उनके घर में गणेश नाम के एक शख्‍स का काफी आना जाना था । तीनों बच्‍चे उसे बहुत ज्‍यादा सम्‍मान देते थे । जब उन्‍होने गणेश नाम के शख्‍स की सच्‍चाई पता कि तो पता चला कि सलमान उनसे लीक हुए पेपर मंगाते थे । सलीम खान के ये राज खोलते ही सलमान बेतहाशा हंस पड़े । सलमान, अरबाज और सोहेल में से पढ़ाई में कौन्‍ सबसे अच्‍छा था इस सवाल के जवाब में सलीम खान ने यहीं कहा कि मैंने आपको बताया ना कि हमारे घर में गणेश नाम का एक शख्‍स आता था ।

तीनों भाईयों ने की जमकर मस्‍ती
कपिल के शो में खान ब्रदर्स का एक अलग ही अंदाज नजर आया । सलमान, अरबाज और सोहेल ने मिलकर यहां जमकर पुराने राज खोले और एक दूसरे की टांग खिंचाई की । शो में जब सलीम खान की एंट्री हुई तो उन्‍होने भी इस शो को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । बॉलीवुड के इस खान परिवार ने बीता हुआ वीकेंड शानदार बना दिया । शो में कपिल शर्मा की भी जमकर तारीफ हुई, सलमान खान ने उनके शो को ना सिर्फ अपने नाम से दोबारा शुरू किया है बल्कि उनके लिए टीवी के दरवाजे एक बार फिर खोले हैं । बहरहाल सलमान और उनके परिवार के साथ का ये एपिसोड रहा बेहद मजेदार ।