विधायक के दावे से मध्य प्रदेश की सियासत में खलबली, रातों-रात हो सकता है ‘खेल’


मध्य प्रदेश – कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि बीजेपी नेता ने मुझसे कहा कि वो मुझे अमित शाह से मिलवा देंगे, जितना पैसा चाहो, मांग लो, हम आपको मुंहमांगी रकम देंगे।

Advertisement

New Delhi, Jan 09 : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था, अब उनके आरोपों की पुष्टि एक कांग्रेस विधायक ने कर दी है, सबलगढ से कांग्रेस एमएलए बैजनाथ कुशवाह ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए दावा किया, कि उन्हें बीजेपी ने खरीदने की पेशकश की, विधायक ने सीधे-सीधे बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग का नाम लिया है।

Advertisement

जिंदगी बदलने का ऑफर
विधायक बैजनाथ कुशवाह ने चैनल से बात करते हुए कहा कि चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद उन्हें उनके एक दोस्त ऐसी जगह ले गये, जहां पर नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग मौजूद थे, विधायक ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी के दोनों नेताओं ने उनसे खुलकर बात की, उन्होने कहा कि वो उनकी गरीबी दूर कर देंगे, जिंदगी बदल देंगे, मंत्रालय दिला देंगे।

Advertisement

दूसरे विधायक को भी ऑफर
विधायक ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी नेता ने मुझसे कहा कि वो मुझे अमित शाह से मिलवा देंगे, जितना पैसा चाहो, मांग लो, हम आपको मुंहमांगी रकम देंगे। कांग्रेस विधायक ने दावा किया, कि उन्हें ही नहीं बल्कि विधायक बाबू जंडेल मीणा से भी बीजेपी नेताओं ने संपर्क किया था और उन्हें भी कुछ ऐसा ही ऑफर दिया था।

मैं बिकने को तैयार नहीं
बैजनाथ कुशवाह ने कहा कि मैंने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को दे दी, विधायक के अनुसार मैं अपनी पार्टी के प्रति पूरी निष्ठा रखता हूं, अब तक जो कुछ भी मुझे मिला है, वो कांग्रेस पार्टी की वजह से मिला है, इसलिये अगर बीजेपी मुझे अरबों रुपये भी देगी, तो भी मैं बिकने को तैयार नहीं हूं।

एमपी विधानसभा की मौजूदा स्थिति
कुल सीटें- 230
कांग्रेस – 114
बीजेपी – 109
बसपा – 02
सपा – 01
अन्य – 04