परेश रावल करेंगे नरेन्‍द्र मोदी का रोल, विवेक ओबरॉय वाले पोस्‍टर का सच ये है

परेश रावल ने मई 2017 में एक फैन के मोदी की बायोपिक बनने और उसमें उनके मोदी का रोल निभाने को लेकर सवाल पूछा था । जिसके जवाब में परेश रावल ने हां कहकर सबको उम्‍मीद बंधाई थी कि वो ही इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे

New Delhi, Jan 10 : पूर्व प्रधानमंत्री पर बनी फिल्‍म दि एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर रिलीज के लिए तैयार है, इसके साथ ही आया है एक और फिल्‍म का पोस्‍टर जिसने सभी के जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया है । सवाल ये कि 2017 से चर्चा थी कि परेश रावल नरेन्‍द्र मोदी पर बनने वाली फिल्‍म में मुख्‍य किरदार निभाएंगे और अब जब पोस्‍टर आया है तो उसके साथ विवेक ओबरॉय सामने आया है । जाहिर है इस सवाल का जवाब रावल फैन्‍स जरूर जानना चाहेंगे । तो लीजिए विवेक ओबरॉय के पोस्‍टर लॉन्‍च के साथ ही परेश रावल का भी जवाब आया है ।

मोदी पर बन रही हैं दो फिल्‍में
दरअसल ये सारा कन्‍फ्यूजन दो-दो फिल्‍मों का है । जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दो फिल्में बनरही हैं । ये दोनों ही अलग-अलग फिल्में हैं। एक फिल्म में विवेक ओबरॉय हैं तो दूसरी में परेश रावल पीएम का रोल करेंगे । परेश रावल ने मई 2017 में एक फैन के मोदी की बायोपिक बनने और उसमें उनके मोदी का रोल निभाने को लेकर सवाल पूछा था । जिसके जवाब में परेश रावल ने हां कहकर सबको उम्‍मीद बंधाई थी कि वो ही इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे ।

परेश रावल का बयान
परेश रावल ने बताया कि फिल्‍म बननी है ये तो तय है लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ी क्योंकि फिल्म का निर्देशक अब तक तय नहीं किया गया है । परेश ने बताया कि कि वो अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं । जब उनसे ये पूछा गया कि अब जब उमंग कुमार की फिल्‍म ऑल्‍रेडी फ्लोर पर है और विवेक ओबरॉय इसमें पीएम के रोल में नजर आएंगे तो फिर दूसरी फिल्‍म बनाने की क्‍या जरूरत है, ऐसे में परेश ने कहा कि मोदी जी के जीवन से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जिन्‍हें अलग-अलग फिल्म बनाई जा सकती है, और कई सारे लोग इसे बना सकते हैं ।

अनदेखे पहलुओं वाली होगी उनकी फिल्‍म
परेश रावल ने बताया कि वो नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़े कई ऐसे हिस्‍सों को दिखाएंगे जिनके बारे में लोग अंजान हैं । परेश रावल ने बताया कि बड़े परदे पर वो नरेंद्र मोदी का रोल बखूबी निभा सकते हैं, परेश ने कहा कि वो मोदी की तरह गांवों के बारे में भी जानते हैं । परेश ने यहां नरेंद्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार बताया । आपको बता दें परेश रावल बीजेपी के समर्थक हैं और कई मोर्चों पर उनकी नीतियों, योजनाओं के समर्थन में अपना पक्ष रख चुके हैं ।

विवेक ओबरॉय हो रहे हैं ट्रोल
परेश की फिल्‍म तो फिलहाल प्‍लानिंग पीरियड में ही है लेकिन विवेक ओबरॉय अपनी फिल्‍म का लुक रिवील कर चुके हैं, खुद महाराष्‍ट्र के सीएम देवेन्‍द्र फणनवीस ने फिल्‍म का पहला लुक पोस्‍टर हाल ही में लॉन्‍च किया । हालांकि इसे लेकर विवेक ओबरॉय को जमकर ट्रोल किया जा रहा है । आम जनता के साथ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी विवेक की कास्टिंग पर चुटकी ली है । उन्‍होने ट्वीट किया – ”जिंदगी भी कितनी अजीब है।  डॉक्टर मनमोहन सिंह के रोल को योग्य कलाकार के रूप में अनुपम खेर मिले। गरीब मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से समझौता करना पड़ा। सलमान खान होता तो क्या मजा आता। ”