रोहित शर्मा ने इशारों में कह दी बड़ी बात, 2019 विश्वकप में कैसी होगी टीम इंडिया, धोनी को लेकर बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि आप विश्व कप में यही टीम देखेंगे, टीम में एक या दो बदलाव हो सकते हैं, वो भी प्रदर्शन के आधार पर या किसी के चोटिल होने पर।

New Delhi, Jan 10 : टीम इंडिया के धुरंधर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले 2019 विश्वकप को लेकर महत्वपूर्ण संकेत दिये हैं, इसके साथ ही रोहित ने ये भी बताया कि भारतीय टीम में धोनी की कितनी अहमियत है, उनकी मौजूदगी भर से टीम का माहौल बदलने में मदद मिलती है। हिटमैन ने कहा कि इतने सालों से हम देखते आये हैं कि माही की मौजूदगी मैदान के अंदर और ड्रेसिंग रुम में कितनी मायने रखती है।

Advertisement

धोनी की मौजूदगी माहौल बदल देती है
रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी से टीम में शांति का माहौल बना रहता है, वो अगर टीम के साथ होते हैं, तो उनकी उपस्थिति से कप्तान को मदद मिलती रहती है, फिर बल्लेबाजी में भी फिनिशिंग टच के समय सब उन्हें ही याद करते हैं।

Advertisement

विश्व कप टीम
सलामी बल्लेबाज ने 2019 विश्वकप टीम संयोजन के बारे में बोलते हुए कहा कि विश्वकप में भी वहीं टीम नजर आएगी, जो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी, इसका मतलब एक तरह से हिटमैन ने इशारे में भी कह दिया कि 2019 विश्वकप में धोनी का खेलना लगभग तय है।

Advertisement

ज्यादा फेरबदल नहीं
रोहित शर्मा ने कहा कि आप विश्व कप में यही टीम देखेंगे, टीम में एक या दो बदलाव हो सकते हैं, वो भी प्रदर्शन के आधार पर या किसी के चोटिल होने पर, लेकिन मुझे लगता है कि टीम में कुछ ज्यादा फेरबदल नहीं होंगे, मेरा मानना है कि हर चीज खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करती है।

विवियन रिचर्ड्स को पीछे छोड़ने का मौका
हिटमैन के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स को पीछे छोड़ने का शानदार मौका है, रोहित और विवियन दोनों ने कंगारु टीम के खिलाफ वनडे में तीन-तीन शतक जमा चुके हैं, रोहित ने जहां सिर्फ 16 मैचों में ये कारनामा किया है, जबकि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ने 40 वनडे खेलने के बाद ऐसा किया था, हिटमैन के पास कंगारुओं के खिलाफ उन्हीं की धरती पर सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकॉर्ड अपने नाम करने का शानदार मौका है।