हार्दिक पंड्या की एक्ट्रेस के साथ ‘गंदी बात’ करते क्लिप आएगी सबके सामने, तारीख भी है तय

बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर दो एकदिवसीय मैच बैन लगाने की सिफारिश की है।

New Delhi,  Jan 11 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टीवी शो में कहे गये अपने अपशब्दों के लिये माफी मांग ली है, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, बॉलीवुड न्यूज आउटलेट KRK Box Office ने धमकी दी है कि वो जल्द ही हार्दिक की मुश्किलें बढाने वाले हैं, उन्होने इस बावत ट्वीट कर कहा है कि वो इस बात का खुलासा करेंगे, कि स्टार क्रिकेटरह कितने बुरे व्यक्ति हैं।

हद पार कर गये पंड्या
हार्दिक पंड्या द्वारा इस शो में महिलाओं के लिये कहे गये अपमानजनक कमेंट को लेकर उन्हें चारों तरफ से लानतें भेजी जा रही है, आपको बता दें कि इस शो में हार्दिक अपने टीम के साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ शामिल हुए थे, इस दौरान राहुल ने तो हद में रह कर जवाब दिये, लेकिन पंड्या हद पार कर गये, उन्होने एक सवाल के दौरान कहा कि जब मैंने पहली बार लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाये थे, और घर लौटा था, तो मैंने अपने पैरेंट्स को बताया था कि मैं करके आया हूं।

सोशल मीडिया पर लताड़
हार्दिक ने ये भी कहा था कि वो अपने पिता को एक पार्टी में ले गये थे, जहां उन्होने अपने पिता को बताया था कि वो किस लड़की को डेट कर रहे हैं, उन्होने सभी की तरफ एक-एक इशारा किया था, इन बातों को लेकर सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को जमकर लताड़ा जा रहा है।

नये विवाद में फंसे
बहरहाल पंड्या अब नये विवाद में फंसते दिख रहे हैं, KRK Box Office ने दावा किया है कि वो जल्द ही एक नई एक्ट्रेस के साथ उनकी डर्टी टॉक को सार्वजनिक करेंगे, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है कि हम कुछ स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के साथ पंड्या की बातचीत शुक्रवार को सबके सामने लाएंदे, तब सारी दुनिया को पता चलेगा कि वो कितने बुरे हैं।

दो मैच बैन की तैयारी
इन खबरों के बीच बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को पंड्या और केएल राहुल पर दो एकदिवसीय मैच बैन लगाने की सिफारिश की है, इस संबंध में डियाना एडुल्जी के फैसले का इंतजार किया जा रहा है, हार्दिक के कमेंट को नारी द्वेषी और सेक्सिट बताया गया है, बीसीसीआई ने उन्हें नोटिस भेज 24 घंटे में जवाब भी मांगा था, जिस पर पंड्या ने कहा है कि उन्हें इस बात का अफसोस है, वो आगे ऐसा कभी नहीं करेंगे।