TV पर कपिल की शानदार वापसी, TRP इतनी कि जानकर दंग रह जाएंगे आप, ‘खुरानाज’ रह गए बहुत पीछे

कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

New Delhi, Jan 11 : दि कपिल शर्मा शो से कॉमेडी किंग की हुई है टीवी पर धमाकेदार वापसी । कपिल के शो ने लंबे समय से टीआरपी में बने हुए शोज को बहुत पीछे छोड़ दिया है । कपिल को बधाई देने वालों की सोशल मीडिया में भीड़ लग गई है । कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर से शुरू हुआ था, शो की शुरुआत की थी सिंबा की स्‍टारकास्‍ट ने, रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने कपिल के पहले एपिसोड को सुपरहिट बनाया । वहीं सकेंड वीक में सलमान खान एंड फैमिली ने इस शो को ब्‍लॉकबस्‍टर बना दिया । शो टीआरपी में दूसरे नंबर पर है ।

पहला ही एपिसोड रहा ब्‍लॉकबस्‍टर
कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड की टीआरपी ने सीधे टॉप 5 में एंट्री ली है । ब्रॉडकास्ट रिसर्चऑडियंस काउन्सिल ने साल 2019 के पहले हफ़्ते की रेटिन्‍ग्‍स जारी कर दी हैं । इसमें गुजरे साल के आखिरी 3 दिन भी शामिल हैं । सिंबा की स्‍टारकास्‍ट के साथ हुई थी दि कपिल शर्मा शो की ग्रैंड एंट्री, कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

सोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर
कपिश के शो की टीआरपी जब सामने आई तो कपिल के फैन्‍स में खुशी की लहर दौड़ गई । कपिल को इंडस्‍ट्री से भी ढेर सारे लोग बधाईयां दे रहे हैं । कपिल के इस शो के सीजन 2 के साथ उनकी टीवी पर जोरदार वापसी हुई है । वहीं सुनील ग्रावेर का स्‍टार प्‍लस पर आने वाला कॉमेडी शो टीआरपी की रेस में ही कहीं नजर नहीं आया । हालांकि शो में रणवीर सिंह भी बतौर गेस्‍ट जा चुके हैं ।

पिछले शो का हुआ था बुरा हाल
कपिल के शो बंद होने के करीब एक साल बाद कपिल शर्मा ने फैमिली टाइम नाम के रिएलिटी शो से सोनी टीवी पर ही कमबैक किया था । लेकिन ये शो औंधे मुंह गिर पड़ा । कपिल की खराब तबीयत ने भी उनका साथ नहीं दिया । जिसके चलते ये शो 3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया । कपिल को हर तरफ से मुश्किलें ही झेलनी पड़ रही थी, प्रीति सिमोस और वेबसाइट स्‍पॉटब्‍वॉय के एडिटर के साथ उनकी झड़प भी जगजाहिर रही ।

सलमान ने कराया कमबैक
इस बार खास ये भी है कि कपिल को सलमान खान का साथ मिला है । सलमान कपिल शर्मा शो के साथ ही टीवी पर डेब्‍यू कर रहे हैं, दरअसल सलमान ने एसकेटीवी ना से टीवी प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की है, कपिल का शो उनके प्रोडक्‍शन में बनने वाला पहला शो है । शो के दूसरे वीकेंड में सलमान एंड फैमिली कपिल की मेहमान बनी और जमकर मस्‍ती हुई । इस वीक की टीआरपी भी छपपरफाड़ आने की उम्‍मीद की जा रही है ।