TV पर कपिल की शानदार वापसी, TRP इतनी कि जानकर दंग रह जाएंगे आप, ‘खुरानाज’ रह गए बहुत पीछे

कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

New Delhi, Jan 11 : दि कपिल शर्मा शो से कॉमेडी किंग की हुई है टीवी पर धमाकेदार वापसी । कपिल के शो ने लंबे समय से टीआरपी में बने हुए शोज को बहुत पीछे छोड़ दिया है । कपिल को बधाई देने वालों की सोशल मीडिया में भीड़ लग गई है । कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर से शुरू हुआ था, शो की शुरुआत की थी सिंबा की स्‍टारकास्‍ट ने, रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने कपिल के पहले एपिसोड को सुपरहिट बनाया । वहीं सकेंड वीक में सलमान खान एंड फैमिली ने इस शो को ब्‍लॉकबस्‍टर बना दिया । शो टीआरपी में दूसरे नंबर पर है ।

Advertisement

पहला ही एपिसोड रहा ब्‍लॉकबस्‍टर
कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड की टीआरपी ने सीधे टॉप 5 में एंट्री ली है । ब्रॉडकास्ट रिसर्चऑडियंस काउन्सिल ने साल 2019 के पहले हफ़्ते की रेटिन्‍ग्‍स जारी कर दी हैं । इसमें गुजरे साल के आखिरी 3 दिन भी शामिल हैं । सिंबा की स्‍टारकास्‍ट के साथ हुई थी दि कपिल शर्मा शो की ग्रैंड एंट्री, कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर
कपिश के शो की टीआरपी जब सामने आई तो कपिल के फैन्‍स में खुशी की लहर दौड़ गई । कपिल को इंडस्‍ट्री से भी ढेर सारे लोग बधाईयां दे रहे हैं । कपिल के इस शो के सीजन 2 के साथ उनकी टीवी पर जोरदार वापसी हुई है । वहीं सुनील ग्रावेर का स्‍टार प्‍लस पर आने वाला कॉमेडी शो टीआरपी की रेस में ही कहीं नजर नहीं आया । हालांकि शो में रणवीर सिंह भी बतौर गेस्‍ट जा चुके हैं ।

Advertisement

पिछले शो का हुआ था बुरा हाल
कपिल के शो बंद होने के करीब एक साल बाद कपिल शर्मा ने फैमिली टाइम नाम के रिएलिटी शो से सोनी टीवी पर ही कमबैक किया था । लेकिन ये शो औंधे मुंह गिर पड़ा । कपिल की खराब तबीयत ने भी उनका साथ नहीं दिया । जिसके चलते ये शो 3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया । कपिल को हर तरफ से मुश्किलें ही झेलनी पड़ रही थी, प्रीति सिमोस और वेबसाइट स्‍पॉटब्‍वॉय के एडिटर के साथ उनकी झड़प भी जगजाहिर रही ।

सलमान ने कराया कमबैक
इस बार खास ये भी है कि कपिल को सलमान खान का साथ मिला है । सलमान कपिल शर्मा शो के साथ ही टीवी पर डेब्‍यू कर रहे हैं, दरअसल सलमान ने एसकेटीवी ना से टीवी प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की है, कपिल का शो उनके प्रोडक्‍शन में बनने वाला पहला शो है । शो के दूसरे वीकेंड में सलमान एंड फैमिली कपिल की मेहमान बनी और जमकर मस्‍ती हुई । इस वीक की टीआरपी भी छपपरफाड़ आने की उम्‍मीद की जा रही है ।