20 वर्षीय युवती ने बंद कमरे में राहुल द्रविड़ पर रखा था हाथ, जिसके बाद मची थी चीख-पुकार

 वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
राहुल द्रविड़ का शोर सुनकर कमरे में तीसरा शख्स घुसता है, जिसके बाद राहुल उस युवती से पूछते हैं कि उसकी उम्र क्या है, तो लड़की बताती है कि वो बीस साल की है।

New Delhi, Jan 11 : भारतीय क्रिकेट के लेजेंड और जेंटलमैन क्रिकेटर राहुल द्रविड़ आज 46 साल के हो गये हैं, अपने शानदार पारियों से कई बार टीम जिताने वाले राहुल द्रविड़ अब नये लड़कों को क्रिकेट की कोचिंग देकर देश की सेवा कर रहे हैं, अपने पूरे करियर में राहुल की छवि एक जुझारु बल्लेबाज की रही है, उन्होने खूब नाम कमाया, उस दौर का शायद ही कोई गेंदबाज रहा हो, जिसे द्रविड़ से डर नहीं लगता था।

सकपका गये द्रविड़
लेकिन राहुल की जिंदगी में एक ऐसी घटना घटी थी कि स्टार क्रिकेटर सिर से लेकर पांव तक डर के मारे कांप गये थे, वो चिल्लाने लगे थे, दरअसल एमटीवी बकरा नाम के मशहूर शो ने एक बार राहुल से मजाक किया, जिससे स्टार क्रिकेटर सकपका गये थे।

क्या हुआ था राहुल द्रविड़ के साथ ?
दरअसल एक लड़की स्टार क्रिकेटर का इंटरव्यू लेने पहुंची, इंटरव्यू के बाद कैमरा बंद हो गया, फिर द्रविड़ के साथ उस कमरे में अकेले लड़की की रह जाती है, तभी वो युवती स्टार क्रिकेटर के पास पहुंचती है और उनसे कहती है कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगे, इतना कहने के बाद वो लड़की अपना हाथ उनके पैर पर रख देती है, युवती के ऐसा करते ही राहुल वहां से उठ जाते हैं और लड़की से दूर भागने की कोशिश करते हैं और शोर मचाने लगते हैं।

द्रविड़ ने दी युवती को सलाह
राहुल द्रविड़ का शोर सुनकर कमरे में तीसरा शख्स घुसता है, जिसके बाद राहुल उस युवती से पूछते हैं कि उसकी उम्र क्या है, तो लड़की बताती है कि वो बीस साल की है, तो स्टार क्रिकेटर उन्हें सलाह देते हैं कि वो अपने करियर पर ध्यान दे, इसके बाद राहुल से बताया जाता है कि एमटीवी बकरा ने उनके साथ प्रैंक किया है।

हंसने लगे राहुल
जब राहुल को पूरी सच्चाई बताई गई और उसका वीडियो दिखाया गया, तो वो खुद भी हंसने से नहीं रुक सके। आपको बता दें कि राहुल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद नये खिलाड़ियों को कोचिंग दे रहे हैं, वो इंडिया ए और अंडर-19 के कोच हैं, वो भारतीय टीम के लिये खिलाड़ी तैयार करते हैं।