रणबीर-आलिया की इस महीने कर सकते हैं सगाई, परिवार वालों ने शुरु कर दी तैयारी

हाल ही में रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क से नया साल मनाकर लौटे हैं, जहां रणबीर की बहन ने उन्हें तोहफे में अंगूठी दी थी।

New Delhi, Jan 11 : बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद अब आलिया भट्ट भी जल्द ही सगाई कर सकती हैं, सूत्रों का दावा है कि बॉलीवुड के कपूर खानदान की चौथी पीढी के स्टार एक्टर रणबीर कपूर और आलिया की सगाई इसी साल जून में हो सकती है, आपको बता दें कि पिछले एक साल से दोनों के डेट करने की खबरें मीडिया में बनी हुई है।

न्यूयॉर्क से लौटे हैं
हाल ही में रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क से नया साल मनाकर लौटे हैं, जहां रणबीर की बहन ने उन्हें तोहफे में अंगूठी दी थी, जिस पर एआर लिखा हुआ था, एक लीडिंग अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार रणबीर की मां नीतू कपूर को आलिया बेहद पसंद है, वो इस रिश्ते को लेकर हामी भर चुकी हैं।

दोनों परिवार तैयार
दावा किया जा रहा है कि जून में सगाई को लेकर दोनों परिवारों ने हरी झंडी दिखा दी है, सगाई के बाद इसी साल के आखिर में दोनों सात फेरे भी ले सकते हैं, अंगूठी से पहले रिद्धिमा कपूर आलिया को हीरे जड़ा एक महंगा ब्रेसलेट भी गिफ्ट कर चुकी हैं, कयास लगाये जा रहे हैं, कि आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रहे हैं।

दोनों ने नये साल का जश्न साथ मनाया
आलिया भट्ट ने नये साल का जश्न भी रणबीर कपूर के साथ ही न्यूयॉर्क में मनाया था, नये साल के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसमें आलिया, रणबीर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और भरत साहनी के साथ उनकी बेटी समारा भी नजर आ रही हैं।

ब्रह्मास्त्र में साथ कर रहे काम
आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखेंगे, इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरों पर है, ब्रह्मास्त्र के सेट से आलिया और रणबीर की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर दावा किया जा सकता है कि दोनों प्यार के रिश्ते में हैं, ब्रह्मास्त्र इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है।