लालू यादव के विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, लोग बने रहे तमाशबीन, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो में दिख रहा है कि विधायक अपने सुरक्षाकर्मी के साथ एक शख्स के पास पहुंचे और उसकी पिटाई शुरु कर दी।

New Delhi, Jan 12 : पावर और पद का गुरुर किसी शख्स में किस कदर होता है, इसकी बानगी एक बार फिर से बिहार में देखने को मिली है, शुक्रवार को लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक पर पद का गुरुर सिर चढकर बोलता दिखा, उनकी दबंगई कैमरे में कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

विधायक की दबंगई
लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में लालू यादव की पार्टी के विधायक प्रह्लाद यादव ने जमीन विवाद में एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया, इतना ही नहीं विधायक ने उस शख्स को थप्पड़ लगाने के बाद डराया, धमकाया और साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां भी दी, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामला दर्ज
समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें लखीसराय जिले के सूर्यगढा विधायक प्रह्लाद यादव एक शख्स को डरा धमका रहे हैं, इस वीडियो में वो उस शख्स को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, हालांकि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, आपको बता दें कि विधायक प्रह्लाद यादव पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं।

Advertisement

जमीन विवाद का मामला
वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि मामला जमीन विवाद का है, वीडियो में ये भी दिख रहा है, कि घटनास्थल पर कई पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं, पुलिस वालों के सामने ही राजद विधायक ने अपनी गुंडई दिखाई है, हैरानी की बात ये है कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी (शायद विधायक के सुरक्षाकर्मी) तमाशबीन बन ये सब देख रहे हैं, उन्होने बीच बचाव करने की भी कोशिश नहीं की।

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में दिख रहा है कि विधायक अपने सुरक्षाकर्मी के साथ एक शख्स के पास पहुंचे और उसकी पिटाई शुरु कर दी, देखने से लग रहा है कि जमीन पर घर निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी विधायक ने शख्स को थप्पड़ जड़ किया, इस दौरान किसी ने अपने घर की छत्त से विधायक का वीडियो बना लिया, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।