हार्दिक पंड्या के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि फिर मच सकता है ‘बवाल’

करण जौहर के शो में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पहुंचे थे, शो के दौरान राहुल तो हद में रहकर बात कर रहे थे, लेकिन हार्दिक ने हद पार कर दी।

New Delhi, Jan 12 : चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं के विरुद्ध आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद उठे विवाद के बीच अब उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होने एक अखबार से बात करते हुए अपने बेटे का बचाव किया है, उन्होने कहा कि उनके बेटे का मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना या ठेस पहुंचाना नहीं था, उसने जो कुछ भी कहा, वो सिर्फ आडियंस के मनोरंजन के लिये कहा।

Advertisement

आपत्तिजनक कमेंट
आपको बता दें कि करण जौहर के शो में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पहुंचे थे, शो के दौरान राहुल तो हद में रहकर बात कर रहे थे, लेकिन हार्दिक ने हद पार कर दी, उन्होने अपने पर्सनल लाइफ का जिक्र करते हुए बताया कि उनके कई लड़कियों से संबंध रहे हैं, साथ ही उन्होने कुछ ऐसी बातें भी कही जिससे काफी विवाद खड़ा हो रहा है।

Advertisement

बेटे को कहा मजाकिया और मासूम लड़का
विवाद होने के बाद हार्दिक के पिता ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीवी शो में हार्दिक द्वारा की गई टिप्पणी को लोगों को इतनी गंभीरता से लेना चाहिये, वो एक मनोरंजन का शो था, जहां मजाकिया लहजे में वो बातें कर रहा था, हिमांशु पंड्या ने अपने छोटे बेटे का बचाव करते हुए कहा कि वो बहुत ही मजाकिया किस्म का मासूम लड़का है।

Advertisement

विराट ने की आलोचना
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक द्वारा की गई टिप्पणी की आलोचना की है, उन्होने कहा कि उन्हें सोच-समझ कर बात करनी चाहिये थी, हालांकि हार्दिक ने ट्वीट कर और बीसीसीआई को जवाब भेज कर अपने कमेंट के लिये माफी मांगी है, लेकिन बीसीसीआई बिल्कुल भी उन पर मर्सी के मूड में नहीं है।

दौरे से वापस बुलाया
हार्दिक द्वारा किये गये कमेंट के चक्कर में राहुल को भी सजा मिल रही है, क्योंकि वो वहां मौजूद थे, बीसीसीआई ने दोनों क्रिकेटरों को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है, साथ ही दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर वापस भारत बुला लिया है।