हार्दिक पांड्या – के एल राहुल सस्‍पेंड, ‘भद्दे सवाल’ पूछने वाले करण जौहर चुप क्‍यों, ट्विटर पर बवाल

करण जौहर के शो में महिलाओं के लिए विवादित बयान देने और अभद्र व्‍यवहार करने वाले दो क्रिकेट प्‍लेयर्स को बैन कर दिया गया है, लेकिन क्‍या करण जौहर उनके इस व्‍यवहार के लिए जिम्‍मेदार नहीं हैं । सोशल मीडिया पर ये सवाल बार-बार पूछा जा रहा है ।

New Delhi, Jan 12 : पिछले वीकेंड करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण के गेस्‍ट बने हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है । शो के मूड और टेक्‍सचर में दोनों खिलाड़ी नियमों की मर्यादाएं लांघ बैठे और निजी जीवन और खेल-साथी खिलाडि़यों के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दीं जो उन्‍हें शायद नहीं कहनी चाहिए थी । बीसीसीआई ने इसी के चलते दोनों खिलाडि़यों पर जांच पूरी होने तक बैन लगा दिया है । हालांकि शो सूत्रधार करण जौहर अब तक मामले में चुप्‍पी साधे हुए हैं और यही बात ट्विटर यूजर्स को नागवार गुजर रही है ।

Advertisement

करण जौहर की चुप्‍पी क्‍यों ?
हार्दिक पांड्या और के एल राहुल शो फॉर्मेट के अनुसार काफी ओपन हो गए, वो उन सभी सवालोंका जवाब देते रहे जो करण जौहर पूछ रहे थे । जाहिर है अगर जवाबों से ऐतराज है तो ऐसे सवाल पूछने वाले करण जौहर से अब तक सवाल क्‍यों नहीं किए गए । ट्विटराती लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं कि करण जौहर मामले में चुप क्‍यों बैठे हैं । उनके सवालों के जवाब देने के कारण ही पांड्या और राहुल इस मुश्किल में फंसे हैं तो वो चुप क्‍यों हैं ।

Advertisement

करण जौहर की जिम्‍मेदारी नहीं बनती ?
टिवटर यूजर्स ने पूछा है कि क्‍यों सवाल करण जौहर से नहीं पूछ जा रहे । उन्‍होने ऐसे सवाल पूछे क्‍यों, वो अभिनेत्रियों को रेट करने के सवाल पूछते हैं, वो लोगों की निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछते हैं, ऐसे में उनसे जवाब तलब किए जाने चाहिए । कुछ यूजर्स ने तो उनके रीसेन्‍ट पोस्‍ट पर सवाल उठाए हैं कि उनके शो में आने के कारण दो खिलाडि़यों के भविष्‍य पर सवाल उठ गए हैं और वो प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रहे हैं, इस मामले में आखिर कुछ तो कहना चाहिए ।

Advertisement

हार्दिक और राहुल पर टेम्‍परेरी बैन
आपको बता दें बीसीसीआई ने दोनों खिलाडि़यों के एक टीवी शो में अशोभनीय व्‍यवहार के चलते उन पर बैन लगा दिया है । कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की थी, साथ ही बताया था कि वो इसे लेकर अपने माता-पिता से कितने ओपन हैं,  केएल राहुल जो हार्दिक पंड्या के साथ उस शो में मौजूद थे, उनकी ओर से ऐसे बयान तो नहीं आए लेकिन शो में उनकी मौजूदगी उन पर भी भारी पड़ गई ।

Advertisement

https://twitter.com/grahammiranda7/status/1083386711625879553?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1083386711625879553&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.timesnownews.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fbollywood-news%2Farticle%2Fafter-ridiculing-hardik-pandya-for-sexist-comments-on-koffee-with-karan-6-twitterati-wants-karan-johar-to-speak-up%2F345662