वरुण धवन की निजी जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्‍ट, इस वजह से जल्‍दी शादी कर सकते हैं

वरुण धवन और नताशा दलाल का रिश्‍ता ऑफीशियल हो चुका है लेकिन दोनों का फिल्‍हाल शादी का इरादा नहीं, लेकिन अब एक ऐसा ट्विस्‍ट आया है कि दोनों इसी साल में शादी कर सकते हैं ।

New Delhi, Jan 12 : वरुण धवन ने हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपने और नताशा दलाल के रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी । वरुण ने एक्‍सेप्‍ट किया था कि वो और नताशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । वरुण की शादी को लेकर फिलहाल कोई खास इच्‍छा नहीं नजर आई । लेकिन अब आई एक खबर आपको हैरान कर सकती है । वरुण धवन शादी करने जा रहे हैं वो भी जितना जल्‍दी हो सके उतना । वरुण शादी के लिए तैयार तो नहीं है लेकिन उनके पास कोई दूसरा चारा भी नहीं । अब ऐसा क्‍या हुआ है ये जानने के लिए आगे पढ़ें पूरी स्‍टोरी ।

Advertisement

जल्‍दी शादी की ये है वजह
सूत्रों के हवाले से आ रही इस खबर की जड़ में हैं वरुण और नताशा का परिवार । दरअसल नताशा    का परिवार चाहता है कि वो दोनों जल्‍द शादी कर लें, वरुण अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं । लेकिन नताशा का परिवार लगातार उन पर दबाव बना रहा है कि उन्‍हें शादी जल्‍द से जल्‍द करनी होगी । नताशा के पैरेंन्‍ट्स लगातार धवन परिवार से बात कर रहे हैं और जल्‍दी से जल्‍दी शादी के लिए फोर्स कर रहे हैं ।

Advertisement

नताशा के पेरेंट्स ने दी है यह धमकी
वरुण और नताशा का रिश्ता लंबे समय से बना हुआ है, दोनों लॉन्‍ग टाइम फ्रेंड ही नहीं बेस्‍ट फ्रेंड हैं । इसीलिए नताशा के पेरेंट्स लगातार वरुण पर शादी का दबाव बना रहे हैं । इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि उन्होंने धमकी दी है कि अगर वरुण अभी भी नताशा से शादी नहीं करना चाहते तो वे उनके लिए दूसरे योग्य वर की तलाश करेंगे । अब ऐसी धमकी के आगे तो वरुण भी क्‍या कर सकते हैं । जाहिर है वरुण को ना चाहते हुए भी शादी के लिए हां कहना पड़ रहा है ।

Advertisement

कौन हैं नताशा दलाल ?
आपको बता दें नताशा बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं आतीं । वरुण की ये लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्‍ट्रेस जैसी ग्‍लैमरस तो नहीं लेकिन खूबसूरती में किसी से कम भी नहीं हैं । नताशा और वरुण की बॉन्डिंग कई मौकों पर नजर आ चुकी है । कभी फिल्‍म थिएटर्स से बाहर निकलते हुए तो कभी किसी ईवेंट पर वरुण नताशा का हाथ थामे हुए नजर आ ही जाते हैं और अब तो जब वरुण सबके सामने अपनी मोहब्‍बत को कुबूल कर चुके हैं तो बस परिवार भी चाहता है कि दोनों शादी कर अपना घर-परिवार शुरू करें ।

नताशा दलाल का प्रोफेशन
बताया जाता है कि नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं । मिली जानकारी के अनुसार उन्‍होने न्‍यूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की हे और अब वो मुंबई में अपना काम करती हैं । नताशा के माता-पिता के बारे में कोई खास जानकारी उपलब्‍ध नहीं है, लेकिन ये हमेशा से कहा जाता रहा है कि दोनों परिवार एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं । बहरहाल अब तो ये दोनों परिवार रिश्‍तेदार भी बनने वाले हैं ।