हार्दिक पंड्या और राहुल ही नहीं बल्कि विराट कोहली भी कर चुके हैं वैसी ही ‘गलती’, वीडियो हो रहा खूब वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो में विराट कोहली एक रिपोर्टर के सवालों का जवाब दे रहे हैं, जिसमें वो बता रहे हैं कि एक बार वो ब्लाइंड डेट पर गये थे, लेकिन उनका डेट सिर्फ पांच मिनट में ही खत्म हो गया था।

New Delhi, Jan 12 : कॉफी विद करण शो में हार्दिक की बदजुबानी उन पर भारी पड़ गई है, दरअसल इस शो में स्टार ऑलराउंडर ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, तब से लगातार लोग उन्हें लानतें भेज रहे हैं और आलोचना कर रहे हैं, यहां तक की बीसीसीआई ने पंड्या और राहुल को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया है और जब तक मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक वो निलंबित रहेंगे। इन सबके बीच कप्तान विराट कोहली का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट के एक कमेंट पर लोग सवाल उठा रहे हैं, हालांकि ये वीडियो करीब 10 साल पुराना है।

विराट का पुराना वीडियो वायरल
इस वीडियो में विराट कोहली एक रिपोर्टर के सवालों का जवाब दे रहे हैं, जिसमें वो बता रहे हैं कि एक बार वो ब्लाइंड डेट पर गये थे, लेकिन उनका डेट सिर्फ पांच मिनट में ही खत्म हो गया था, क्योंकि वो लड़की को देखते ही भाग गये थे, साथ ही विराट कह रहे हैं कि लड़की इतनी बदसूरत थी, कि वो वहां नहीं रुक सके, कोहली के इस कमेंट पर ही लोग सवाल उठा रहे हैं।

दस साल पहले का वीडियो
आपको बता दें कि ये करीब दस साल पहले का वीडियो है, तब विराट का इतना नाम नहीं था, इसलिये किसी ने खास तरजीह नहीं दी, गौर करने वाली बात ये भी है कि तब विराट कोहली बिल्कुल युवा था, तब और आज में उनकी जिंदगी काफी बदल चुकी है, हालांकि लोग उनके इस बयान पर सवाल उठा रहे हैं।

पंड्या पर कोहली का रुख स्पष्ट
हार्दिक के बयान पर विवाद होने के बाद कप्तान ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया, उन्होने पहले वनडे से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिये से ये बिल्कुल अनुचित टिप्पणी है, निश्चित तौर पर हम इसका समर्थन नहीं करते, हमने ये बात उन दोनों खिलाड़ियों को भी बता दिया है।

दोनों को पता क्या गलती की
विराट कोहली ने कहा कि मैं ये कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर के रुप में हम इस तरह के नजरिये के पक्ष में नहीं हैं, जो पूरी तरह से व्यक्तिगत नजरिया है, दोनों खिलाड़ियों ने भी महसूस किया है, कि उनसे क्या गलती हुई, वो भी इस स्तर को जानते हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें