हार्दिक पंड्या और राहुल के मामले पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

पहले वनडे मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जहां तक भारतीय क्रिकेट टीम की बात है, तो हम किसी भी अनुचित टिप्पणी के साथ नहीं हैं।

New Delhi, Jan 11 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, दोनों पर दो मैच बैन करने की सिफारिश की गई है, अब कप्तान विराट कोहली ने भी दोनों खिलाड़ियों को जोर का झटका दिया है, विराट ने हार्दिक की इस हरकत पर कहा कि दोनों की ये हरकत बिल्किल बर्दाश्त नहीं की जाएगी, उन्होने जो कुछ भी किया है, उससे टीम का कोई लेना-देना नहीं है, टीम इंडिया इससे इत्तेफाक नहीं रखती।

विराट ने क्या कहा
पहले वनडे मैच से पहले कप्तान ने कहा कि जहां तक भारतीय क्रिकेट टीम की बात है, तो हम किसी भी अनुचित टिप्पणी के साथ नहीं हैं, जो भी इसमें शामिल हैं, उन्हें पता है कि उनसे क्या गलती हुई है, इससे उनका कितना बड़ा नुकसान हुआ है, निश्चित तौर पर ये हर किसी के लिये ठेस पहुंचाने जैसा है, और जिन्होने गलती की है, वो इसे जरुर समझेंग, जो भी हुआ वो सही नहीं था।

उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां
विराट कोहली ने आगे बोलते हुए कहा कि हम बतौर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी होने के नाते उनकी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करते हैं, मैं निश्चित तौर पर कहना चाहूंगा, कि एक जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनकी टिप्पणियों में शामिल नहीं हैं, वो उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां थीं।

फैसले का इंतजार
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को पहले एकदिवसीय में टीम में शामिल करने पर विराट ने कहा कि हम अभी फैसले का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अगर भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिये से कहूं, तो ड्रेसिंग रुम में कोई तनाव या फिर इसे लेकर कोई असजहता का माहौल नहीं है, वो उनके निजी विचार हैं, मैं पहले ही कह चुका हूं, कि वो गलत थे।

करण के शो में पंड्या ने कही थी गंदी बात
मालूम हो कि चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने काफी विवादित बातें की थी, राहुल तो हद में रहकर बात कर रहे थे, लेकिन पंड्या ने हद पार कर दी, उन्होने महिलाओं पर भी कई अभद्र टिप्पणियां की थी, जिसके बाद बीसीसीआई के अधिकारी उन पर दो मैच बैन लगाने की तैयारी कर रहे हैं।