Fat to Fit हुई ऋतिक रोशन की भांजी, तस्वीरेें देख पहचानना मुश्किल, बॉलीवुड में ले सकती है एंट्री

ऋतिक की बहन सुनैना रोशन की दो शादियां हुई, पहली शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई, 8 साल साथ रहने के बाद साल 2000 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों की एक बेटी सुरानिका है।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की बहन सुनैना अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियों में रही हैं, आपको बता दें कि सुनैना का वजन करीब 140 किलो था, फिर वर्कआउट और मुंबई के एक अस्पताल में बेरियाट्रिक सर्जरी कराने के बाद वो 65 किलो की हो गई हैं, वैसे सिर्फ सुनैना ही नहीं बल्कि उनकी बेटी सुरानिका ने भी अपना काफी वजन कम किया है, मां और मामा से इंस्पायर होकर वो पहले की तुलना में काफी स्लिम हो गई हैं, हाल ही में सुरानिका ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ दिख रहा है, सुरानिका ने सिर्फ 3 महीने में 17 किलो वजन कम किया है।

Advertisement

यूएस में कर रही पढाई
ऋतिक रोशन की भांजी सुरानिका यूएस में पढाई कर रही हैं, वैसे सुरानिका अपनी मां सुनैना के साथ नहीं बल्कि सौतेली मां सोनाली के साथ रहती हैं, 21 वर्षीय सुरानिका का अपने सौतेली मां के साथ-साथ छोटी बहन से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है, सुरानिका रोशन फैमिली के साथ कम ही नजर आती हैं, उनका इंस्टाग्राम हैंडल पिता आशीष सोनी, सौतेली मां सोनाली और बहन की तस्वीरों से भरी पड़ी है।

Advertisement

सुनैना की पहली शादी से बेटी सुरानिका
आपको बता दें कि ऋतिक की बहन सुनैना रोशन की दो शादियां हुई, पहली शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई, 8 साल साथ रहने के बाद साल 2000 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों की एक बेटी सुरानिका है। राकेश रोशन की बेटी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि होममेंकिग आर्ट सीखने के लिये वो स्विटजरलैंड गई थी, पहली बार आशीष से उनकी मुलाकात वहीं हुई थी।

Advertisement

मां ने करा दी शादी
सुनैना की मानें तो जब वो वापस देश लौटी, तो करीब आठ महीने तक आशीष सोनी को डेट करती रही, इस बीच उनकी मां को दोनों के रिलेशनशिप की जानकारी मिली, तो उन्होने दोनों की शादी करा दी। एक साल तक तो सब ठीक रहा, फिर ससुराल के लोग उनके रिश्ते में दखलअंदाजी करने लगे, खासकर सास ज्यादा दखल देती थी, जिसकी वजह से सुनैना नॉर्मल लाइफ नहीं जी पा रही थी, जिसके बाद उन्होने आशीष से बात की, पति ने उनकी बात सुनी और कुछ दिन उनकी केयर करते रहे, लेकिन फिर धीरे-धीरे उनका प्यार कम होता गया, और रिश्ता टूट गया, अलगाव के बाद सुनैना डिप्रेशन में चली गई थी।

दोनों ने कर ली शादी
साल 2000 में तलाक के बाद आशीष सोनी ने टीवी एक्ट्रेस सोनाली मल्होत्रा से शादी कर ली, तो सुनैना ने बिजनेसमैन मोहन नागर को अपना हमसफर चुना, सुनैना की बेटी सुनारिका अपने पापा के साथ ही रही, हालांकि सुनैना अब अपने पिता राकेश रोशन के साथ रहती हैं।