महागठबंधन पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, पूछा अगर सरकार का काम खराब है, तो गठबंधन की जरुरत क्यों

पीएम मोदी ने बिना किसी के नाम लिये कहा कि एक ओर हमारे पास विकासात्मक एजेंडा है, तो दूसरी ओर अवसरवादी गठबंधन है, वंशवादी पार्टियां हैं।

New Delhi, Jan 13 : पीएम मोदी ने बीजेपी के खिलाफ यूपी में हुए महागठबंधन पर तंज कसा है, उन्होने रविवार को कहा कि बीजेपी देश की सेवा करने के लिये है, जबकि दूसरी ओर अवसरवादी गठबंधन है, वंशवादी पार्टियां है, पीएम ने कहा कि वो अपना साम्राज्य खड़ा करना चाहते हैं, लेकिन हम जनता को सशक्त करना चाहते हैं। पीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी के खिलाफ गठबंधन अल्पकालिक है, संबंधित दल ये गठबंधन अपने फायदों के लिये कर रहे हैं।

Advertisement

वोट बैंक के लिये राजनीति नहीं
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तमिलनाडु में 5 संसदीय सीटों के बूथस्तरीय पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि अन्य राजनीतिक दलों की भांति हम बांटो और राज करो के लिये या फिर वोट बैंक के लिये राजनीति में नहीं हैं, हम यहां हर तरीके से देश की सेवा के लिये हैं।

Advertisement

चुनाव देश और बीजेपी के लिये अहम
पीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि विकास के एजेंडे को आगे बढाने के लिये आने वाले चुनाव बीजेपी और देश के लिये महत्वपूर्ण हैं, पीएम मोदी ने बिना किसी के नाम लिये कहा कि एक ओर हमारे पास विकासात्मक एजेंडा है, तो दूसरी ओर अवसरवादी गठबंधन है, वंशवादी पार्टियां हैं।

Advertisement

गठबंधन क्यों
उन्होने विपक्ष पर तंज कसते हुए पूछा कि अगर मोदी इतना खराब है, सरकार काम नहीं कर रही है, तो फिर ये गठबंधन को मजबूर क्यों हुए, क्या आपको अपने आप पर से भरोसा उठ गया है, वो जानते हैं कि ये काम करने वाली सरकार है, युवा, किसान और महिलाओं समेत समाज के अनेक वर्गों का बीजेपी सरकार के साथ मजबूत संबंध है।

मायावती-अखिलेश का गठबंधन
आपको बता दें कि कल ही सपा और बसपा के प्रमुख अखिलेश यादव और मायावती ने साझा प्रेस कांफ्रेस कर आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन कर लड़ने का ऐलान किया है, उसके एक दिन बाद ही पीएम मोदी का ये बयान आया है, माना जा रहा है कि बीजेपी को गठबंधन कड़ी टक्कर दे सकता है। हालांकि दो दिन पहले अमित शाह ने दावा किया है कि यूपी में 73 से बीजेपी की सीटें 74 होगी, 72 नहीं हो सकती।