रणबीर से अपने रिश्ते पर खुलकर बोली आलिया भट्ट, इसी साल हो सकती है सगाई

आलिया भट्ट ने कहा कि रणबीर कपूर बेहद प्रतिभाशाली एक्टर हैं, चाहे हालात कैसे भी हों, वो बेहद नॉर्मल और कूल रहते हैं, वो किसी भी बात को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, फिलहाल दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, इस दोनों दोनों एक-दूसरे को और अच्छे से जान रहे हैं, अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर खुलकर बात की है।

Advertisement

खुलकर बात की
हाल ही में आलिया एक निजी न्यूज चैनल के लोकप्रिय कार्यक्रम में पहुंची थी, जहां उन्होने खुद पर बन रहे चुटकुलों से लेकर रणबीर कपूर और पिता महेश भट्ट को लेकर भी काफी कुछ बताया, रणबीर के साथ रिश्ते पर बोलते हुए उन्होने कहा कि वो ना तो इस बात को स्वीकार करेगी और ना ही इंकार करेगी।

Advertisement

हाथों से ढंक लिया चेहरा
आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर बोलते हुए कहा कि इस तरह की बातों को वो स्वीकार या इंकार इसलिये नहीं करती, क्योंकि अगर वो गलत है, तो इंकार क्यूं करे, अगर सच है, तो फिर इसे अपने मुंह से स्वीकार क्यूं करें, जवाब देते हुए एक्ट्रेस थोड़ी शरमा भी रही थी और उनके चेहरे पर हंसी थी, फिर उन्होने अपने दोनों हाथों से चेहरा ढंक लिया, फिर खुद को संभालते हुए उन्होने कहा कि मेरा चेहरा लाल हो रहा है, मैं सामान्य होने की कोशिश कर रही हूं।

Advertisement

रणबीर बेहद प्रतिभाशाली
आलिया भट्ट ने आगे बोलते हुए कहा कि रणबीर कपूर बेहद प्रतिभाशाली एक्टर हैं, चाहे हालात कैसे भी हों, वो बेहद नॉर्मल और कूल रहते हैं, वो किसी भी बात को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते, आपको बता दें कि इन दिनों आलिया रणबीर और उनके परिवार के बेहद करीब नजर आ रही है, कहा जा रहा है कि इसी साल दोनों सगाई और शादी भी कर सकते हैं।

आलिया ने फिर से महेश भट्ट को जिंदा कर दिया
इस शो में जुड़े आलिया के पिता ने कहा कि महेश भट्ट तो कब्रिस्तान में चला गया था, लेकिन आलिया ने उन्हें फिर से जिंदा कर दिया, वो अपनी बेटी की कामयाबी से गदगद हैं, जब औलाद पिता से ज्यादा कामयाब हो जाए, तो ये पिता के लिये बेहद खुशी और गर्व की बात है।