रविन्द्र जडेजा ने फेंका ऐसा थ्रो, सन्न रह गये कंगारु बल्लेबाज, जाना पड़ा वापस, वीडियो

वी़डियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जडेजा की बेहतरीन थ्रो से ख्वाजा 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, इस तरह से ख्वाजा और मार्श को जोड़ी जो भारतीय टीम के लिये खतरनाक होती जा रही थी, टूट गई।

New Delhi, Jan 15 : ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच एडिलेड में दूसरा मैच खेला जा रहा है, इस एकदिवसीय मुकाबले में ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने एक बार फिर से अपनी फिल्डिंग से सबको प्रभावित किया है, उन्होने खतरनाक दिख रहे कंगारु बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श की जोड़ी को तोड़ने का काम किया, उनके बेहतरीन थ्रो पर ख्वाजा रनआउट होकर वापस पवेलियन लौट गये।

Advertisement

19 वां ओवर
ऑस्ट्रेलियाई पारी के 19वें ओवर में कुलदीप यादव गेंदबाजी करने आये, ख्वाजा ने कुलदीप की गेंद को हल्के हाथों से खेला और तेज गति से रन लेने के लिये दौड़ पड़े, लेकिन प्वाइंट की दिशा में खड़े जडेजा तेजी से दौड़ते हुए एक ही हाथ से गेंद पकड़ी और नान स्ट्राइकर एंड पर थ्रो पर कर दिया, गेंद सीधे विकेट पर जाकर लगी, तब तक ख्वाजा क्रीज में नहीं पहुंच सके थे।

Advertisement

ख्वाजा 21 रन बनाकर आउट
जडेजा की बेहतरीन थ्रो से ख्वाजा 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, इस तरह से ख्वाजा और मार्श को जोड़ी जो भारतीय टीम के लिये खतरनाक होती जा रही थी, टूट गई, दोनों के बीच 56 रनों की साझेदारी हो चुकी थी, पिछले मुकाबले में भी इसी जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत साझेदारी दी थी, जिससे कंगारु टीम 288 रन बनाने में सफल रही थी।

Advertisement

मार्श का शानदार अर्धशतक
हालांकि ख्वाजा के पवेलियन लौट जाने के बाद भी शॉर्न मार्श एक छोर से रन बना रहे हैं, खबर लिखे जाने तक उन्होने 83 गेंदों में नाबाद 70 रन बना चुके हैं, ये उनके करियर का 14वां अर्धशतक है। पिछले मुकाबले में भी मॉर्श ने शानदार अर्धशतक बनाया था। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 32.3 ओवर में 156 रन 4 विकेट के नुकसान पर है।

सिराज का डेब्यू
आपको बता दें कि एडिलेड वनडे में टॉस जीतकर कंगारु टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिये मोहम्मद सिराज ने एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू किया है, उन्हें खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया गया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें