3 महीने से खिलाड़ियों को पानी पिला रहा ये ‘स्टार’, मैच खेलने के बजाय कर रहा खिलाड़ियों के इंटरव्यू

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
विराट कोहली तो चहल टीवी पर आकर अपने साथी खिलाड़ी के दीवाने हो गये, युजवेन्द्र के साथ हंसी मजाक का दौर चला, तो कप्तान ने यहां तक कह दिया, कि चहल टीवी पर आना उनके लिये गर्व की बात है।

New Delhi, Jan 16 : टीम इंडिया के युवा लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, हालांकि उन्हें अब तक वनडे सीरीज की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है, वो पिछले तीन महीने से कोई भी एकदिवसीय मैच नहीं खेले हैं, हालांकि बिना मैच खेले भी फिरकी का ये उस्ताद मैदान के बाहर धमाल मचा रहा है, दरअसल चहल मैच के बाद हर दिन बीसीसीआई के लिये टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी से खास बातचीत करते हैं।

Advertisement

स्पेशल शो
चहल के इस स्पेशल शो का नाम दिया गया है चहल टीवी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले के बाद चहल के साथ उनके शो में शतकवीर रोहित शर्मा आये थे, जिसने लेग स्पिनर ने बात की, एडिलेड मैच के बाद कप्तान विराट कोहली आये, विराट ने इस मुकाबले में शतक लगाया था।

Advertisement

विराट हो गये ‘दीवाने’
विराट कोहली तो चहल टीवी पर आकर अपने साथी खिलाड़ी के दीवाने हो गये, युजवेन्द्र के साथ हंसी मजाक का दौर चला, तो कप्तान ने यहां तक कह दिया, कि चहल टीवी पर आना उनके लिये गर्व की बात है, दरअसल चहल ने शतकवीर कोहली से पूछा कि क्या आपने कभी सोचा था कि चहल टीवी पर आएंगे, विराट भी हाजिर जवाब निकले, उन्होने कहा कि 39वां शतक लगाने और मैन ऑफ द मैच बनने से ज्यादा गर्व की बात है, कि मैं चहल टीवी पर आपके साथ हूं।

Advertisement

विराट ने किया चैनल प्रमोट
शो के आखिर में लेग स्पिनर ने अपने कप्तान से उनका चैनल प्रमोट करने के लिये कहा, तो विराट कोहली ने भी अनोखे अंदाज में चैनल प्रमोट किया, उन्होने कहा कि देखिये भाई चहल टीवी पर आना है, तो ऐसे ही परफॉरमेंस आपको देनी होगी, नहीं तो कोई चांस नहीं है, जो मैं सौ नहीं बनाता या 5 विकेट नहीं लेता, तो चहल टीवी पर नहीं आता, पिछली बार रोहित आया था, इस बार मैं आया हूं, आपको स्टैंटडर्ड तो पता है इस चैनल का, अगर आपने सौ नहीं बनाया, या 5 विकेट नहीं लिये, तो भाई साहब टाइम नहीं देते।

एडिलेड में विराट कोहली का शतक
एडिलेड में खेले गये दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने 112 गेंदों में 104 रनों की शानदार पारी खेली, ये विराट का वनडे में 39वां शतक था, उनके इस शतक की वजह से टीम इंडिया ये मुकाबला 6 विकेट से जीतने में सफल रही, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।