विजय माल्‍या का बेटा नहीं बल्कि ये शख्‍स था दीपिका पादुकोण का पहला ब्‍वॉयफ्रेंड, ऐसे टूट गया था रिश्‍ता

दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह की हो चुकी है, लेकिन रणवीर से पहले उनके बॉलीवुड में कई अफेयर रहे । इंडस्‍ट्री में आने से पहले भी उनका नाम कुछ लोगों से जुड़ा उनमें से ही एक थे निहार पांड्या ।

New Delhi, Jan 18 : दीपिका पादुकोण के पास्‍ट से निकलकर सामने आया है एक नाम । उनके लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड रहे निहार पांड्या अब शादी करने जा रहे हैं । जी हां, निहार पांड्या और दीपिका के बीच कई सालों तक रिश्‍ता रहा । निहार अब बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन के साथ शादी करने जा रहे हैं । निहार और नीति एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया है ।

Advertisement

दीपिका के पहले ब्‍वॉयफ्रेंड थे निहार
निहार पांड्या दीपिका के पहले ब्वॉयफ्रेंड हैं । जानकारी के अनुसार दोनों की मुलाकात 13 सालपहले हुई थी । निहार दीपिका की जिंदगी में तब आए जब वो मॉडलिंग की दुनिया में कदम जमा रहीं थीं । 2005 में दोनों एक एक्टिंग स्कूल में साथ थे । दोस्ती बहुत जल्द रोमांस में बदल गई । लेकिन 3 साल के रिश्‍ते के बाद दीपिका ने मूव ऑन कर लिया । खबरों की मानें तो दीपिका और निहार लिव इन में रह रहे थे । दोनों ने मयूचुअली एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था ।

Advertisement

नीति मोहन से शादी कर रहे हैं निहार
अब खबर है कि निहार पांड्या बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । निहार और नीति एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं, दोनों ने अपने रिश्‍ते को कभी मीडिया के सामने नहीं आने दिया । गुपचुप तरीके से दोनों कोर्टशिप को इंज्‍वॉय कर रहे थे । अब दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है । बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने ही शादी करने जा रहे हैं ।

Advertisement

मणिकर्णिका से डेब्‍यू
नीति मोहन के होने वाले पति निहार पांड्या जनवरी 2019 में कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । निहार बाजीराव द्वितीय का रोल निभा रहे हैं । इस रोल के लिए निहार ने मार्शल आर्ट्स, हॉर्स राइडिंग और वेट लिफ्टिंग की भी ट्रेनिंग ली है । वहीं बात करें नीति मोहन की तो नीति इंडस्‍ट्री की 3 फेमस मोहन सिस्‍टर्स शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और नीति मोहन में से एक हैं । उन्‍होने सिंगिंग में अपना अच्‍छा खासा नाम बना लिया है ।