कभी जीते थे बिंदास लाइफ, अब घर से बाहर भी नहीं निकल रहे टीम इंडिया के ये स्टार खिलाड़ी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी काफी कम कर दिया है, उन्होने मकर संक्रांति तक नहीं मनाई।

New Delhi, Jan 18 : चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद हार्दिक पंड्या को ना सिर्फ ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटा लिया गया, बल्कि न्यूजीलैंड दौरे से भी उनका पत्ता साफ हो गया है, कुछ ऐसा ही हाल युवा बल्लेबाज केएल राहुल के साथ भी हुआ है, जो तब उस शो में हार्दिक के साथ मौजूद थे, हालांकि बीसीसीआई के नोटिस देने के बाद तुरंत दोनों ने बिना शर्त माफी मांग ली है।

Advertisement

सजा पर फैसला
बीसीसीआई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने दोनों क्रिकेटरों पर दो मैचों के प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों की सजा पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है, सिर्फ कहा गया है कि मामले की जांच जारी है, जब तक जांच जारी रहेगी, तब तक दोनों स्टार क्रिकेटर सस्पेंड रहेंगे।

Advertisement

घर से बाहर नहीं निकल रहे
हार्दिक पंड्या को ना सिर्फ टीम से बाहर किया गया है, बल्कि कई बड़ी कंपनियों ने उनसे करार तोड़ दिया है, साथ ही मुंबई के खार जिमखाना क्लब ने उनकी मानद सदस्यता को खत्म कर दिया है, अब इस विवाद में एक और नया मोड़ आ गया है, हार्दिक के पिता ने बुधवार को बताया कि हालिया विवाद के बाद हार्दिक ना तो घर से बाहर निकल रहे हैं और ना ही किसी का फोन उठा रहे हैं।

Advertisement

मकर संक्रांति नहीं मनाई
हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी काफी कम कर दिया है, उन्होने मकर संक्रांति तक नहीं मनाई, आपको बता दें कि हार्दिक का परिवार गुजरात को बड़ोदरा से आता है, गुजरात में मकर संक्रांति काफी धूम-धाम से मनाई जाती है, हार्दिक के पिता ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि ये त्योहार गुजरात में पब्लिक हॉलीडे रहता है, लेकिन हार्दिक ने ना तो पतंग उड़ाई, ना ही घर से बाहर निकल रहा है।

निराश हैं पंड्या
पिता हिमांशु पंड्या ने कहा कि वो प्रतिबंध से काफी निराश है, टीवी पर उसने जो कुछ भी कहा, उसका उसे पछतावा हो रहा है, उसने ऐसा फिर कभी दोबारा ना करने की कसम खाई है, उन्होने तय किया है, कि वो इस मसले पर बेटे से ज्यादा बात नहीं करेंगे, उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने भी इस पर ज्यादा बात नहीं की है, वो लोग बीसीसीआई के फैसला का इंतजार कर रहे हैं।

https://twitter.com/MollaNikhat/status/1084124135570190336