निक जोनस ने शादी से पहले गिफ्ट किया था प्रियंका को 46 करोड़ का ये बंगला, प्रपोज करने से पहले किया प्‍लान

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को एक महीने से ज्‍यादा का समय हो गया है । न्‍यूली वेड कपल के एलए वाले बंगले की तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसे निक ने पीसी को गिफ्ट किया था ।

New Delhi, Jan 18 : ‘देसी गर्ल’ विदेशी दूल्‍हे निक जोनस की हो गई हैं और अब परमानेंटली LA सेटल हो गई है । प्रियंका चोपड़ा  के लॉस एंजिलिस स्थित बंग्‍लो की कुछ इनसाइड तस्‍वीरें सामने आई हैं । जिन्‍हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये घर कितने खास तरीके से तैयार किया गया है । बताया जा रहा है कि निक ने ये बंगला खासतौर पर पीसी के लिए खरीदा था, ओर अब वो दोनों इसी घर में रहने की तैयारियां कर रहे हैं ।

Advertisement

मेंशन की इनसाइड तस्‍वीरें
एल स्थित इस घर की इनसाइड तस्‍वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं । जिसमें इस घर केकिचन, लिविंग एरिया, बेडरूम और बाथरूम समेत अलग-अलग जगहों की झलक देखने को मिल रही है । आपको बता दें यह बंगला लॉस एंजिलिस के बेवर्ली हिल्‍स एरिया में है। निक जोनास ने पिछले साल प्रियंका को यह बंगला गिफ्ट किया था ।

Advertisement

इतनी है कीमत
बताया जा रहा है कि इस बंगले की कीमत 6.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 46 करोड़ रुपए बताई जा रही है । इस बंगले में स्विमिंग पूल की सुविधा भी है । पीसी इस घर में बहुत जल्‍द शिफ्ट होने वाली हैं । जिसके लिए वो घर को कुछ हद तक अपने हिसाब से मॉडिफाई भी कराएंगी । हालांकि ये घर उन्‍हीं की पसंद से सजाया गया है । इस बंगले में सब कुछ पीसी की पसंद का है, निक ने इसे खास अपनी होने वाली दुल्‍हन के लिए खरीदा था ।

Advertisement

ये है बंगले की खासियत
इस बंगले के अंदर 5 बेडरूम हैं । एक बड़ा सा स्विमिंग पूल भी है । एक गेस्ट विंग है और मेंशन की लकड़ी वाली छत इस घर का मुख्‍य आकर्षण है । दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध चुके प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब इसी घर में नवजीवन की शुरूआत करने वाले हैं । आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी बीते दिसंबर महीने में जोधपुर में हुई थी । बेहद शाही अंदाज में हुई इस शादी में प्रियंका और निक बेहद खास लग रहे थे ।