देर रात अचानक पुलिस थाने पहुंची सारा अली खान, मां अमृता सिंह भी थीं साथ, वजह जानकर परिवार परेशान  

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ देर रात पुलिस थाने पहुंच गई । मामला संपत्ति का था । अमृता और सारा देर रात 3 बजे देहरादून एयरपोर्ट पर नजर आईं । पूरा मामला आगे पढ़ें ।  

New Delhi, Jan 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को उनकी मां अमृता सिंह के साथ देहरादून के क्लेमेंटाउन थाने में देखा गया । मां-बेटी की ये विजिट चौंकाने वाली रही, लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । दरअसल देहरादून में अमृता सिंह के मामा की करोड़ों की प्रॉपर्टी है । अमृता के मामा मधुसूदन बिम्बेट की शनिवार को अचानक मौत हो गई । जिसके चलते उनकी संपत्त्‍ि पर विवाद गरमा गया, अमृता अपनी बेटी के साथ आनन फानन में देहरादून पहुंच गईं ।

Advertisement

मामा – भांजी के बीच चल रहा है संपत्ति विवाद
दरअसल अमृता सिंह को अपने मामा मधुसूदन के साथ संपत्ति को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। प्रॉपर्टी के केयर टेकर ने बताया कि दोनों कई सालों से इस संपत्ति को लेकर मुकदमेबाजी में फंसे हुए हैं । अमृता ने जैसे ही मामा की मौत की खबर सुनीं वो फौरन देहरादून पहुंच गई । अंतिम संस्कार के बाद अृमता बेटी सारा अली खान के साथ विवादित कोठी पर पहुंची । जिसके बाद असली हंगामा शुरू हुआ और मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा ।

Advertisement

केयर टेकर ने की थाने में शिकायत
जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी केयर टेकर ने अमृता सिंह पर संपत्ति पर कब्‍जा जमाने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में तहरीर दी है । जिसके बाद अमृता खुद बेटी सारा के साथ क्लेमेंटाउन थाने पहुंचीं और अपना पक्ष रखा । फिल्‍हाल पुलिस दोनों पक्षों के बयानों की जांच कर रही है । और इसके बाद ही कोई कार्रवाई की बात कही है । आपको बता दें देहरादून के प्रसिद्ध ग्राफिक एरा इंस्टिट्यूट के पास ही अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की साढ़े चौबीस बीघे में फैली करोड़ों की संपत्ति है । इस प्रॉपर्टी को लेकर ही विवाद है और जिलाधिकारी एवं सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहां दो मुकदमे विचाराधीन भी है ।

Advertisement

कैंसर से पीडि़त थे अमृता के मामा
अमृता सिंह के मामा मधुसूदन विम्‍बेट लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे । 22 दिसंबर को उन्हें पहले तो जौलीग्रांट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें दिल्ली रेफर किया गया । 6 जनवरी को मधुसूदन को दोबारा जौलीग्रांट लाया गया । उनका इलाज चल ही रहा था कि शनिवार सुबह उन्‍होने दम तोड़ दिया । मामा की मौत की खबर मिलते ही अमृता सिंह बेटी सारा अली खान के साथ शनिवार दिन में 3 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच गई थीं । अमृता, मामा के अंतिम संस्‍कार की सारी रस्‍म अदायगी के बाद अस्पताल से सीधे उनकी कोठी पर पहुंच गई थी ।

अमृता सिंह ने कब्‍जे को बताया निराधार
केयर टेकर ने थाने में बताया कि अमृता ने मधुसूदन की संपत्ति पर कब्जा कर लिया है और उनसे जबरन चाबी लेने की कोशिश भी की गई, चाबी ना मिलने पर कोठी के ताले तोड़ दिए गए । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची । अमृता की ओर से पुलिस को कुछ देर में थाने आने का आश्‍वासन दिया गया । बताया जा रहा है कि रात में अमृता सिंह बेटी सारा अली खान के साथ थाने पहुंची और कब्‍जे की बात को निराधार बताया । उन्‍होने कहा कि कुछ और लोग है जो इस संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं । उन्‍होने कहा कि वह सिर्फ अपने मामा की मौत की खबर पर यहां पहुंची हैं ।