श्‍वेता तिवारी की खूबसूरत बेटी पलक ने अपनी इन तस्‍वीरों से मचा दिया इंटरनेट पर तहलका, वायरल तस्‍वीरें यहां देखें

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्‍यू को तैयार हैं । पिछले साल भी पलक के डेब्‍यू की अटकलें थीं लेकिन तब उन्‍हें पढ़ाई पूरी करनी थी । बहरहाल मम्‍मी श्‍वेता अब बेटी को पूरी तरह से ग्रूम कर रही हैं ।

New Delhi, Jan 20 : श्‍वेता तिवारी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी बेटी पलक भी हैं । पिछले साल पलक के डेब्‍यू की काफी खबरें आई, सुनने में आया कि वो दर्श्‍रील सफारी के साथ फिल्‍म क्विकी में डेब्‍यू कर सकती हैं लेकिन ऐस नहीं हुआ । श्‍वेता ने पलक को पढ़ाई पूरी करने और फिल्‍हाल उस पर ध्‍यान देने के लिए कहा । बहरहाल पलक अपने इंस्‍टा अकाउंट पर खासी एक्टिव हैं और एक बार फिश्र उनकी बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

डेब्‍यू को तैयार
पलक के इंस्‍टा अकाउंट पर उनकी खूबसूरत तस्‍वीरों को देखा जा सकता है । एक से बढ़कर एकपोज में पलक ने फोटोशूट करवाएं हैं । उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो अभी सिर्फ 18 साल की हैं और कैमरे के साथ इतनी कंफर्टेबल हैं । पलक के इंस्‍टा अकाउंट की पॉपपुलैरिटी भी काफी है । कई लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं । पलक के इंस्‍टा अकाउंट पर ढाई लाख फॉलोअर्स हें जो उनकी फोटोज को काफी पसंद करते हैं । पलक दूसरे सेलेब किड की तरह ही काफी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं ।

Advertisement

मां से भी खूबसूरत हैं पलक
दो बच्‍चों की मां श्‍वेता तिवारी खूबसूरती में किसी से पीछे नहीं । 37 साल की हो चुकीं श्‍वेता आज भी बहुत हॉट और ग्‍लैमरस लगती हैं । उनकी बेटी भी उन्‍हीं की राह पर है । पलक भी खूबसूरती में अपनी मां से कम नहीं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक से एक तस्‍वीरें हैं । अपनी हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें पलक अकसर ही शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

अक्‍टूबर बॉर्न हैं पलक
पलक तिवारी का जन्‍म साल 2000 में हुआ था । तब श्‍वेता तिवारी भोजपुरी एक्‍टर राजा चौधरी की पत्‍नी थीं । साल 2009 में ये कपल अलग हो गया । श्‍वेता और राजा चौधरी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था । श्‍वेता ने राजा पर मारने – पीटने के आरोप लगाए थे ।  जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया । श्‍वेता ने पलक की कस्‍टडी अपने पास ही रख, राजा को पलक से मिलने तक की इजाजत नहीं मिली । बहरहाल फिल्‍मों में आने से पहले ही पलक अपने ग्लैमरस लुक की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं । Palak’s Insta Story below :

https://www.instagram.com/p/Bp9niTLnhav/

https://www.instagram.com/p/Bn3nGdbgOOL/

https://www.instagram.com/p/BnghGrMA12P/

https://www.instagram.com/p/BnGsSzVgJNW/