रोहित शर्मा को लेकर मॉडल का हैरान करने वाला दावा, हिटमैन के निजी जीवन में आ सकता है ‘भूचाल’

सोफिया हयात ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा उन पर मरते थे, दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे, और साथ ही रहा करते थे।

New Delhi, Jan 20 : चर्चित टीवी शो बिग बॉस-7 की विवादित कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात अकसर सुर्खियों में रहती हैं, एक बार फिर से वो खास वजह से चर्चा में बनी हुई हैं, दरअसल मॉडल ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़े-बड़े दावे किये हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

रोहित के साथ रिलेशनशिप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मॉडल अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं, जिसमें उन्होने रोहित के साथ अपने रिश्ते की भी बात लिखी हैं, एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में उन्होने इस बात का दावा किया है, कि वो हिटमैन के साथ रिलेशनशिप में थी , वो इस बारे में खुलकर बात अपनी किताब में लिखने वाली हैं।

Advertisement

रोहित उन पर मरते थे
सोफिया हयात ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा उन पर मरते थे, दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे, और साथ ही रहा करते थे, सोफिया के अनुसार दोनों ने काफी समय एक साथ गुजारा है, लेकिन फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

इस वजह से ब्रेकअप
रोहित शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप की बात करते हुए सोफिया ने दावा किया, कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक दिन रोहित ने उन्हें लोगों से ये कहकर इंट्रोड्यूस करवाया, कि ये मेरी फैन है, इस बात से उन्हें काफी ठेस पहुंची, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी, हालांकि इस बारे में रोहित की ओर से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

हाल ही में पापा बनें हैं रोहित शर्मा
आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने अपनी मैनेजर रितिका सजदेह को 6 साल डेट करने के बाद दिसंबर 2016 में शादी की थी, रितिका अकसर अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती हैं, हाल ही में रितिका ने एक बच्ची को जन्म दिया है, जिसका नाम रोहित ने समायरा रखा है।