बीजेपी ज्वाइन करने पर अमर सिंह की खरी-खरी, अखिलेश पर कसा ऐसा तंज, सुनकर तिलमिला जाएंगे ‘बबुआ’

अमर सिंह से एक सवाल ये भी पूछा गया, कि वो बीजेपी कब ज्वाइन करेंगे, इस पर उन्होने कहा कि ये मेरे हाथ में नहीं है।

New Delhi, Jan 21 : पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है, उन्होने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि ये गठबंधन थ्री सी की थ्योरी पर हुआ है, पूर्व सपा नेता ने कहा कि ये गठबंधन कैश, कास्ट और क्राइम को ध्यान में रखकर बनाया गया है, अब इसके जरिये बाहुबलियों की सियासत में आने का खतरा फिर से बढ गया है।

Advertisement

अपने ही अंदाज में अमर सिंह ने ली चुटकी
चैनल से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा कि टेस्ट ट्यूब में मिलाया जाए थोड़ा सा कास्ट… यादव और जाटव, फिर उसमें मिलाया जाए थोड़ा सा क्राइम… मुख्तार अंसारी बाहुबलि और फिर पैसा, इसे मिलाकर टेस्ट ट्यूब में हिलाया जाए, फिर जो मिक्सर तैयार होगा, वो सपा और बसपा की राजनीति है।

Advertisement

अखिलेश पर तंज
अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश ने बड़ा हल्ला मचाया था, अगर मुख्तार अंसारी सपा में आएंगे, तो ठीक नहीं होगा, शिवपाल और अखिलेश के बीच झगड़ा इसी बात को लेकर शुरु हुआ था, शिवपाल उन्हें सपा में लाना चाहते थे, ये राजनीति की अपरिहार्यता है, जिस पर अखिलेश बोले, नहीं नहीं, मैं तो बबुआ हूं,. मेरे बदन पर कोई दाग नहीं है, सितारे ही सितारे हैं, जिन्हें लगाकर मैं चलता हूं, मैं तो उसे सपा में शामिल नहीं होने दूंगा, इसी बात पर चाचा-भतीजा में झगड़े की शुरुआत हुई।

Advertisement

लागा चुनरी में दाग छुपाऊं कैसे
पूर्व सपा नेता ने अखिलेश पर हमला करते हुए कहा कि अब बुआ आ रही है, जाने दें, क्रिमिनल है जीतेगा, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद भी खड़े होंगे, उनकी तो सीधी बात है, उन्होने सपा तोड़ी, चाचा-पिता का अपमान किया, ये बात बात जाने दें में आ गया है, अमर सिंह ने अपने ही अंदाज में हमला करते हुए कहा कि लागा चुनरी में दाग छिपाऊं कैसे ।

कब ज्वाइन करेंगे बीजेपी
अमर सिंह से एक सवाल ये भी पूछा गया, कि वो बीजेपी कब ज्वाइन करेंगे, इस पर उन्होने कहा कि ये मेरे हाथ में नहीं है, बीजेपी मुझे शामिल करेगी, या नहीं, ये अमित शाह और पीएम मोदी जी तय करेंगे, लेकिन मैं मोदी जी को पसंद करता हूं, मोदी जी मुझे पसंद करते हैं, या नहीं, ये तो मैं बता नहीं सकता, लेकिन मैं उनका समर्थन करता हूं।