महेन्द्र सिंह धोनी ने खेला ऑस्ट्रेलिया में अपना आखिरी मैच, वायरल हो रहा रोंगटें खड़े कर देने वाला वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
पवेलियन में बैठे एमएस धोनी जैसे की क्रीज पर जाने के लिये ग्लव्स और बल्ला उठाया, मानो स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स उनके स्वागत के लिये पहले से ही तैयार था।

New Delhi, Jan 21 : पूर्व कप्तान महेन्द सिंह धोनी ने मेबलर्न में 87 रनों की उम्दा पारी खेली, जिसके बदौलत भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में मेजबान को हराकर इतिहास रच दिया, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया द्विपक्षीय सीरीज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के लिये शानदार रहा, उन्होने तीनों मैचों में अर्धशतक लगाये, साथ ही दो मुकाबलों में नाबाद मैच जिताकर वापस पवेलियन लौटे ।

Advertisement

हर कोई कर रहा तारीफ
धोनी की बल्लेबाजी और उनके अनुभव की हर कोई तारीफ कर रहा है, भारतीय फैंस के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद दर्शक भी धोनी की दिलेरी को सलाम ठोंक रहे हैं, ऐसा ही एक नजारा कैमरे में कैद हो गया है, जब माही तीसरे वनडे में बल्लेबाजी के लिये मैदान में जा रहे थे।

Advertisement

तालियों से स्वागत
पवेलियन में बैठे एमएस धोनी जैसे की क्रीज पर जाने के लिये ग्लव्स और बल्ला उठाया, मानो स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स उनके स्वागत के लिये पहले से ही तैयार था, जब माही दर्शकों के पास से गुजर रहे थे, तो कंगारु दर्शकों की भीड़ जुट गई, हर कोई ताली बजाकर चैंपियन बल्लेबाज का स्वागत कर रहा था।

Advertisement

कैमरे में कैद
कई दर्शक तो इस शानदार लम्हे को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश करने लगे, पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी की आवाज से गूंज रहा था, तालियों की गड़गड़ाहट क्रिकेट में माही के योगदान और ऊंचे कद को बयां कर रही थी, शायद धोनी का ये आखिरी ऑस्ट्रेलिया दौरा हो, इस वजह से भी फैंस उन्हें सम्मानजनक विदाई देना चाहते थे, हालांकि इस सीरीज से पहले माही आलोचकों के निशाने पर थे।

पिछले कुछ समय से खामोश था बल्ला
आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से धोनी के बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे, जिसकी वजह से वो आलोचकों के निशाने पर थे, उनकी जगह युवा ऋषभ पंत को मौका देने की बात कही जा रही थी, लेकिन एक बार फिर माही ने मुंह से नहीं बल्कि बल्ले से आलोचकों को जवाब दिया है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें