लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं करीना कपूर, इस सीट से उतारा जा सकता है मैदान में

करीना कपूर खान और राहुल गांधी का पुराना रिश्ता माना जाता है, कई बार करीना सार्वजनिक रुप से कबूल कर चुकी हैं, कि वो राहुल गांधी को बहुत पसंद करती हैं।

New Delhi, Jan 21 : आम चुनाव की दस्तक सुनाई पड़ने लगी है, चुनाव से पहले ही तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पुणे सीट से बीजेपी से उतर सकती है, तो अब कांग्रेसियों ने करीना कपूर को लेकर राहुल गांधी को पत्र लिखा है, दरअसल कहा जा रहा है कि पिछले चार दशक से भोपाल सीट हार रही कांग्रेस को करीना कपूर खान चुनाव जीता सकती है, इसलिये भोपाल सीट से उन्हें उतारने की मांग की जा रही है।

Advertisement

ससुर इस सीट से लड़ चुके हैं चुनाव
आपको बता दें कि करीना के ससुर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी कांग्रेस के टिकट पर भोपाल सीट से चुनाव लड़ चुका हैं, हालांकि उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा था, भोपाल के कुछ स्थानीय नेताओं ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर इच्छा जाहिर की है, कि इस सीट से करीना को चुनावी मैदान में उतारा जाए, वो ये सीट बीजेपी से छीन सकती हैं।

Advertisement

ससुराल है भोपाल
बताया जा रहा है कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीनना है, तो बेबो को चुनावी मैदान में उतारना ही होगा, पटौदी खानदान का बहू का भोपाल ससुराल है, जहां वो अपने पति सैफ अली खान के आती भी रहती हैं, सूत्रों का दावा है कि एमपी के सीएम कमलनाथ भी चाहते हैं कि करीना भोपाल सीट से चुनाव लड़े।

Advertisement

राहुल -करीना का पुराना रिश्ता
वैसे भी करीना कपूर खान और राहुल गांधी का पुराना रिश्ता माना जाता है, कई बार करीना सार्वजनिक रुप से कबूल कर चुकी हैं, कि वो राहुल गांधी को बहुत पसंद करती हैं, एक चर्चित पत्रकार की किताब में भी गांधी परिवार और कपूर खानदान के बारे में कई रोचक किस्सों को बयां किया गया है।

राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं
एक टीवी शो के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस से जब इस पर सवाल किया गया था, तो उन्होने कहा था कि वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं, तब करीना ने कहा था कि मैं फिल्मी खानदान से आती हूं, और वो राजनीतिक परिवार से हैं, शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो, हालांकि बाद में एक्ट्रेस अपने बयान से पलट गई थी, साल 2009 में करीना ने ये कहते हुए कन्नी काट ली थी, कि ये तो बहुत पुरानी बात है।