बीच सड़क पर पूर्व क्रिकेटर की पत्नी और एक्ट्रेस को मुक्का मारकर लूट, हैरान करने वाली है घटना

अपने साथ हुई इस वारदात से पूर्व क्रिकेटर की पत्नी बेहद दुखी हैं, उनका कहना है कि वो बीच सड़क पर पड़ी रही, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिये आगे नहीं आया।

New Delhi, Jan 21 : दक्षिणी दिल्ली के रिहाइशी इलाके साकेत में नाइनटीज की चर्चित एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फहरीन के साथ मारपीट और लूटपाट की गई, बदमाश ने उनके सिर पर मुक्का मारकर पर्स तथा मोबाइल फोन लूट लिया, जब बदमाश उनसे पर्स छीन कर भाग रहा था, तो वो उसके पीछे भागी, लेकिन तभी उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया, और वो सड़क पर ही गिर पड़ी, लोग तमाशबीन बने खड़े रहे कोई भी मदद करने के लिये आगे नहीं आया। मामले में पुलिस ने भी लूटपाट के बजाय चोरी की धारी के तहत एफआईआर दर्ज किया है ।

Advertisement

युवक ने मारा मुक्का
पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर अपनी पत्नी फरहीन के साथ दक्षिण दिल्ली सर्वप्रिय विहार के पंचशील पार्क में रहते हैं, शनिवार को फरहीन सुबह करीब साढे ग्यारह बजे अपनी कार से सलेक्ट सिटी वॉक मॉल जा रही थी, मैक्स हॉस्पीटल के पास चार लड़कों ने उनकी कार को जोर-जोर से पीटने लगे, तब उनकी कार खड़ी थी, वो सहेली से फोन पर बात कर रही थी, उन्होने लड़कों से पूछा कि कार को क्यों पीट रहे हैं, जिस पर एक युवक उन्हें गाली देने लगा, फरहीन के नाराजगी जताने पर एक युवक ने उनके सिर पर जोर से मुक्का मार दिया, जिससे उन्हें चक्कर जैसा आ गया, और वो अवाक रह गई। फिर आरोपी उनका मोबाइल फोन ले गया, दूसरी ओर दूसरा युवक उनका हैंड बैग लेकर फरार हो गया, बैग में करीब 15 हजार कैश और कुछ ज्वेलरी थी।

Advertisement

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
फहरीन प्रभाकर ने बताया कि पीसीआर कॉल करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें थाने ले गई, जहां पुलिसकर्मियों ने उनकी एक बात नहीं सुनी और अपनी मर्जी से एफआईआर दर्ज किया, साकेत पुलिस ने मामले में चोरी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि फहरीन का आरोप है कि उनके साथ दिनदहाड़े मारपीट और लूटपाट की गई।

Advertisement

झपटमारी की धारा जोड़ी जाएगी
मामले में दक्षिणी जिला डीसीपी विजय सिंह ने कहा कि फहरीन ने जो शिकायत दी थी, उसी के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी, वो जो बयान दे रही हैं, उसके आधार पर मामले में झपटमारी की धारा जोड़ दी जाएगी, इस बाबत उन्होने साकेत पुलिस को निर्देश भी दे दिया है।

वारदात से दुखी हैं फहरीन
अपने साथ हुई इस वारदात से पूर्व क्रिकेटर की पत्नी बेहद दुखी हैं, उनका कहना है कि वो बीच सड़क पर पड़ी रही, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिये आगे नहीं आया, दिल्ली के लोग किसी की भी मदद के आगे नहीं आते, मामले में बताया जा रहा है कि एक आर्मी अधिकारी ने बदमाशों की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। पुलिस जांच कर रही है।