स्विमिंग पूल में दोस्तों संग शाहरुख खान की बेटी की मस्ती, ‘Kiss’ करते वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो से पहले शाहरुख खान की लाडली की बिकिनी तस्वीरें वायरल हुई थी, अब उनका वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

New Delhi, Jan 21 : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी रहती है, आये दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है, कभी बिकिनी फोटो तो कभी फिल्म डेब्यू को लेकर वो चर्चा में बनी रहती हैं, एक बार फिर से सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में किसी को किस करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो से पहले शाहरुख की लाडली की बिकिनी तस्वीरें वायरल हुई थी, अब उनका वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, वीडियो में सुहाना स्विमिंग पूल में तैरती हुई दिख रही हैं, वो एक पपी को किस कर रही हैं, वीडियो कुछ पल का है, लेकिन ये नजारा बेहद खास लग रहा है।

Advertisement

ऑफिशियल शूट
मालूम हो कि इससे पहले उनकी एक और वीडियो सामने आई थी, जिसमें बॉलीवुड बादशाह की बेटी शूटिंग के सेट पर दिख रही थी, साथ ही कुछ तस्वीरें भी थी, जिनमें वो प्रोडक्शन टीम के साथ खड़ी थीं, ये तस्वीरें देखने के बाद पता चलता है कि ये किसी ऑफिशियल शूट से कम नहीं है।

Advertisement

एक्टिंग एक्सरसाइज
ये तस्वीरें एक एक्टिंग एक्सरसाइज की थी, जहां सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही थीं, इस दौरान वो शूटिंग को लेकर विचार-विमर्श भी कर रही थीं, तस्वीरों में सुहाना काफी खुश दिख रही है, कहा जा रहा है कि जल्द ही वो डेब्यू कर सकती हैं।

एक्टिंग का शौक
खबर है कि सुहाना खान को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक है, वो बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी कर रही हैं, शाहरुख खान भी कई बार कह चुके हैं, कि उनकी दिलीतमन्ना है, कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनें, इसके साथ ही किंग खान अपने बेटे आर्यन के डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/BrOkGKDgymf/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading