प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मिलकर कपिल शर्मा ने कह दी बड़ी बात, PM ने किया जबरदस्‍त Reply

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की जमकर तारीफ की, कपिल को इसके जवाब में प्रधानमंत्री से एक खास रिप्‍लाई भी मिला । आगे पढ़े ये पूरी स्‍टोरी ।

New Delhi, Jan 22 : मौका था मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन का, जिसमें पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी । प्रधानमंत्री ने इस म्‍य‍ूजियम का उद्घाटन किया । इस मौके पर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज नजर आए, यहां कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी मौजूद थे । बाकी फिल्‍मी हस्तियों से मुलाकात के साथ ही कपिल ने प्रधानमंत्री से भी मुलाकात की । मुलाकात की एक तस्‍वीर कपिल ने ट्वीट की है । जिसका जवाब खुद प्रधानमंत्री ने दिया ।

Advertisement

कपिल का ट्वीट
कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्वीट किया – ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलकर और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के विकास के लिए आपके नए विचार जानकर बहुत अच्छा लगा। औऱ मैं यह जरूर कहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है।’
प्रधानमंत्री का जवाब
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भी कपिल के ट्वीट का शानदार जवाब दिया,उन्‍होने लिखा  ‘जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की प्रशंसा करें तो यह उस व्यक्ति को खुश करता है और मैं कोई अपवाद नहीं हूं।’ कपिल शर्मा वाकई इस जवाब के बाद से बेहद खुश होंगे । प्रधानमंत्री का यूं तारीफ करना कपिल के लिए वाकई बड़ी बात है ।

Advertisement

वायरल हुआ ट्वीट
कपिल शर्मा का ये ट्वीट वायरल हो गया है । उनकी प्रधानमंत्री के साथ इस तस्‍वीर पर 5 करोड़ सेज्‍यादा लाइक हो चुके हैं । इस तस्‍वीर में कपिल शर्मा के अलावा फेमस टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू के पापा यानी दिलीप जोशी भी नजर आ रहे हैं । मुंबई में इस म्‍यूजियम उद्घाटन के कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सेलेब्स मौजूद रहे । एकता कपूर ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपने पापा जीतेंद्र की फोटो शेयर की है । उन्‍होने इस फोटो के साथ लिखा कि उनके पिता पीएम नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन हैं।

Advertisement

कार्यक्रम में शामिल हुए अन्‍य लोग
इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव, मुख्मंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, रामदास अठावले, श्याम बेनेगल, प्रसून जोशी,मनोज कुमार, आशा भोंसले, एआर रहमान, आमिर खान सहित कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे । म्यूजियम में विज़ुअल और ग्राफिक्स, फिल्म क्लिपिंग जैसे इंटरेक्टिव माध्यम से भारतीय सिनेमा की कहानी सुनाई जाएगी। म्यूजियम के एक हिस्से में गांधी गैलरी भी बनाई गई है। जहां महात्मा गांधी और उनके दर्शन पर आधारित फिल्मों की प्रदर्शनी लगी है। इस म्यूजियम में 40 से ज्यादा इंटरेक्टिव गैलरीज हैं और यह इमारत करीब 8000 वर्ग मीटर में फैली है।