आर-पार के मूड में शत्रुघ्न सिन्हा, पीएम को कहा ‘रीयल एक्शन हीरो’, तो दूसरे को लेकर कहा कौन है ये मोदी?

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बातों का जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कौन है ये मोदी ?

New Delhi, Jan 22 : बीजेपी की ओर से कार्रवाई होने से बेफिक्र बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर पार्टी हाईकमान चाहेंगे, तो वो पार्टी से अलग हो जाएंगे, मीडिया से बात करते हुए पटना साहिब सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें रियल एक्शन हीरो और ममता बनर्जी को पीएम पद के लिये उपयुक्त बताया, आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शॉटगन को बीजेपी छोड़ने की सलाह दी थी ।

Advertisement

कौन है ये मोदी ?
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बातों का जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कौन है ये मोदी ? मैं बीजेपी में केवल एक ही मोदी को जानता हूं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, इऩ मामूली लोगों का क्या काम, इनसे कहिये, कि पब्लिसिटी पाने के लिये कोई और तरीका निकाले, मेरे नाम का इस्तेमाल ना करें।

Advertisement

तुरंत पार्टी छोड़ दूंगा
सुशील कुमार मोदी पर जवाब देते हुए उन्होने आगे कहा कि पार्टी हाईकमान को मामले में फैसला लेने दीजिए, मैं तुरंत पार्टी छोड़ दूंगा, टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि वो पीएम पद के लिये बिल्कुल फिट हैं, उनके संघर्ष और त्याग को देखिये, वो बिल्कुल नीचे से तबके से उठकर यहां तक पहुंची है, वो गरीबों की चिंता करती हैं।

Advertisement

दिल्ली अभी दूर है
टीएमसी प्रमुख को अगले पीएम के रुप में देखने के सवाल पर उन्होने स्पष्ट कहा क्यों नहीं, लेकिन अभी दिल्ली दूर है, अभी हमें देश के वर्तमान राजनीतिक संकट पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है, महागठबंधन की कोशिश जारी है, आपको बता दें कि शॉटगन कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में मंच पर मौजूद थे।

पीएम मोदी ने संवाद खत्म किया
पीएम नरेन्द्र मोदी को रियल एक्शन हीरो कहने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि पीएम ने संवाद खत्म कर दिया है, यही वजह है कि लोग हताश और गुस्से में हैं, निष्क्रियता ने पीएम को लोगों से दूर कर दिया है, आपको बता दें कि दावा किया जा रहा है कि शॉटगन राजद या कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।