शातिर थी बहू पर ससुराल वाले निकले दो कदम आगे, मटन सूप लाकर खोल दिया नकली पति का असली राज

ये घटना आपको भी कुछ देर के लिए निशब्‍द कर देगी । प्रेम के लिए पति की बलि और फिर ऐसा षड्यंत्र, जब पढ़ेंगे तो इस महिला से नाराजगी होने लगेगी । हालांकि वो जानती नहीं थी कि कितनी भी शातिर क्‍यों ना हो जाए जुर्म छुपता नहीं है ।

New Delhi, Jan 22 : कहते हैं ना जुर्म छिपता नहीं, आप कितनी भी कोशिश कर लें, कितना भी शातिर हो जाएं, कितने सबूत मिटा लें, अगर कुछ गलत किया है तो वो सामने आ ही जाता है । सच पर झूठ का पर्दा लंबे समय तक नहीं रहता । ये घटना एकदम सच्‍ची है लेकिन किसी सीरियल की कहानी से कम नहीं लगेगी आपको । इस महिला ने अपने प्रेमी के संग रहने के लिए जो नाटक रचा वो वाकई वेल स्क्रिप्‍टेड स्‍टोरी से कम नहीं लगता । कानून की आंखों में धूल झांकने वाली ये महिला जब पकड़ी गई तो उसका सच जानकर सब हैरान रह गए ।

Advertisement

तेलंगाना की है घटना
आरोपी महिला तेलंगाना की रहने वाली है । नाम है एम. स्वाति, इस महिला ने पुलिस के सामनेकुबूला है कि अपने प्रेमी संग रहने के लिए उसने अपने पति सुधाकर रेड्डी का कत्‍ल किया फिर लाश को ठिकाने लगाकर प्रेमी का चेहरा तेजाब से बिगाड़कर उसे दुनिया के सामने अपने पति के रूप में खड़ा कर दिया । ना तो सुधाकर की हत्‍या की ही तब जांच हुई क्‍योंकि किसी को इस षड्यंत्र का ना तो पता लग पाया ना ही कानोंकान खबर हुई, लेकिन ये राज आखिर कब तक छुपता ।

Advertisement

पति के घरवालों को जब लगी खबर
मृतक सुधाकर रेड्डी के परिवार को उसकी पत्‍नी ने यह बताया कि उनके बेटे का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है । लेकिन ये झूठ तब बेपर्दा हो गया जब जब एक दिन सुधाकर के घरवाले उससे मिलने अस्‍पताल में आ गए । अपने बेटे की अचछी सेहत के लिए वो मटन सूप लेकर आए थे । जब उन्‍होने ये सूप उसे पीने को दिया तो उसने उसे पीने से इनकार कर दिया, सुधाकर बने महिला के प्रेमी राजेश ने उन्‍हें कहा कि वो नॉनवेज नहीं खाता । बस फिर क्‍या था, सुधाकर के घरवालों को दाल में काला नजर आने लगा । सुधाकर नॉनवेज खाता था ।

Advertisement

पुलिस को दी जानकारी
मृतक सुधाकर के घरवालों ने ये सारी बात पुलिस को बताई, ऐसा मामला सुनकर पुलिस भी चौंक गई । परिवार की शिकायत पर महिला को हिरासत में लिया गया और कड़ाई से पूछताछ करने पर सच सामने आ ही गया । जो कहानी उसने सुनाई वो हैरान करने वाली थी । स्वाति ने यहां पुलिस को बताया कि जिस शख्स का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है, वो उसका पति नहीं बल्कि उसका प्रेमी राजेश है । वो अपने पति की हत्‍या कर चुकी है ओर किसी को उस पर शक ना हो इसलिए प्रेमी के चेहरा तेजाब से बिगाड़ दिया है । वो उसे बाद में प्‍लास्टिक सर्जरी से ठीक करवाकर एक साथ रहने का प्‍लान कर रहे थे । बहरहाल दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है ।