दुकान में थे ससुर और पति, सास गई थी बाहर, पीछे से बहू ने घर में किया ऐसा काम, देखकर सब हैरान

अपने ही ससुराल में पति, सास-ससुर को एक महिला ने ऐसा ठगा कि अब आस-पास के लोग भी इस घटना के बारे में एक दूसरे को बता रहे हैं । घटना फिल्‍लौर की है, आगे पढ़ें पूरी कहानी ।

New Delhi, Jan 23 : जालंधर जिले के फिल्‍लौर में एक हाई प्रोफाइल परिवार की बहू ने ससुराल में ऐसा डाका डाला कि अब परिवार रो-पीट रहा है । हैरानी की बात ये कि महिला ने ये सारा कारनामा अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलकर किया है । महिला का परिवार हैरान है और इलाके में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है । पुलिस ने चोरनी बहू और उसके फेसबुक फ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी बहू ने घर से कैश और गहने उड़ा लिए थे ।

Advertisement

दुकानदार के घर चोरी
दरअसल फिल्लौर के मेन बाजार में कॉस्मेटिक होलसेल की दुकान चलाने वाले इंद्रजीत शर्मा के घर   चोरी हो गई थी । बताया गया कि उनके घर से 15 लाख रुपये कैश और 25 तोले सोना चोरी हो गया । जब मामला पुलिस के पास पहुंचा और जांच शुरू हुई तो पता चला कि घर की बहू ने ही घर में ये डाका डाला है जिसमें उसके एक ऐसे दोस्‍त ने मदद की है जो उसे पहले फेसबुक पर मिला और बाद में फोन आदि पर बात होने लगी ।

Advertisement

सितंबर में ही हुई थी शादी
आरोपी बहू का नाम रिंपल बताया जा रहा है जिसकी शादी फिल्‍लौर के रहने वाले राकेश कुमार से  11 सितंबर 2018 को हुई थी । चोरी की घटना 19 जनवरी की है जब इंद्रजीत शर्मा अपने बेटे राकेश के साथ दुकान पर थे । उनकी पत्‍नी भी काम से बाहर गई हुई थी । घर पर रिंपल ही मौजूद थी । लेकिन जब वह दुकान से अचानक घर पहुंचे तो आलमारी के लॉकर खुले हुए थे और अंदर रखा हुआ कैश और लाखों के गहने भी गायब थे । जब बहू से पूछा तो वो घटना से अनजान बन गई । बातों को गोल-मोल घुमाने लग गई । घरवालों ने चोरी की खबर पुलिस को दी । जिसके बाद गली में लगे सीसीटीवी और रिंपल का फोन आदि खंगाला गया ।

Advertisement

पकड़ी गई रिंपल की चोरी
जांच के बाद एसएचओ ने बताया कि रिंपल की फेसबुक के जरिए फरीदकोट के गांव साधांवाला के लखवीर सिंह लक्खी नाम के युवक से दोस्‍ती हो गई थी । लक्खी लुधियाना में स्टूडियो का काम करता था । रिंपल घर में अकेली होती तो लक्‍खी उससे मिलने आया करता था । 19 जनवरी को जब चोरी हुई तो फुटेज में साफ नजर आया कि एक लड़का रिंपल से मिलने आया, जिसे रिंपल ने ही बैग पकड़ाया और वापस घर में चली गई । पुलिस ने रिंपल और रक्‍खी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।