कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि इन्हें डेट कर रही है सारा अली खान, पापा सैफ भी रह जाएंगे हैरान

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रणवीर सिंह उन्हें कार्तिक आर्य़न से मिलवाते दिख रहे थे।

New Delhi, Jan 23 : सैफ अली खान की बेटी सारा बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में बनी रहती थी, फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा के साथ इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत थे, दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया, इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में दिखी, जिसके लिये भी उन्हें खूब तारीफ मिली।

Advertisement

वीडियो हुआ था वायरल
हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रणवीर सिंह उन्हें कार्तिक आर्य़न से मिलवाते दिख रहे थे, दरअसल एक टीवी शो के दौरान सैफ की बेटी ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, हालांकि अब सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, दावा किया जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

जन्मदिन मनाने पहुंची
स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन को सेलीब्रेट करने के लिये स्पेशली सारा देहरादून से वापस आई, वो अपने साथ केक भी लेकर आई थी, इस खास मौके पर दोनों डिनर डेट पर गये, दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री देख कयास लगाये जा रहे हैं कि ये बॉलीवुड के नये लवबर्ड्स हैं।

Advertisement

करण के शो में कहा था
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो में कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी, बाद में सिंबा स्टार रणवीर ने उन्होने दोनों को एक ईवेंट में मिलवाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सुशांत का नाम इनसे भी जुड़ चुका है
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन से भी जुड़ चुका है, इससे पहले लंबे समय तक वो अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रहे, हालांकि कुछ साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया, सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म सोनचिड़िया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।