डिप्टी सीएम के भाषण के बीच महिला सांसद ने कही कुछ बात, विधायक ने कर दिया ‘बेइज्जत’

बाराबंकी सांसद के खिलाफ अपने ही कुछ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल रखा है, बीजेपी के कार्यक्रम में पोस्टर-बैनर पर विधायक तक की तस्वीर लगी थी, जबकि सांसद की कहीं तस्वीर भी नहीं थी।

New Delhi, Jan 24 : यूपी में बीजेपी के एक कार्यक्रम में अनोखा नजारा देखने को मिला, बाराबंकी के नगर पालिका परिसर में चल रहे एक समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शिरकत कर रहे थे, मंच पर डिप्टी सीएम के साथ यूपी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान, बृजेश पाठक और सांसद प्रियंका सिंह रावत, नोएडा विधायक पंकज सिंह और बछरावां विधायक राम नरेश रावत समेत कई नेता मौजूद थे।

Advertisement

विधायक ने बोलने से रोका
कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी बाराबंकी सांसद प्रियंका सिंह रावत उनसे कुछ बोलने के लिये आगे बढी, सांसद के आगे आते ही केशव प्रसाद मौर्य रुक गये और उन्हें सुनने लगे, लेकिन तभी मौर्य के बगल में खड़े रायबरेली के बछरावां विधायक राम नरेश रावत ने उन्हें टोक दिया और सांसद को बोलने से रोका ।

Advertisement

दोबारा चुप करा दिया
इसके कुछ देर बाद बाराबंकी सांसद ने फिर कुछ कहना चाहा, लेकिन फिर से राम नरेश रावत ने उन्हें दोबारा चुप करा दिया, जिसके बाद वो मंच पर असहज होकर चुपचाप बैठ गई, ऐसी खबरें है, कि इस समय बाराबंकी बीजेपी में जबरदस्त गुटबाजी चल रही है, बीजेपी का एक धड़ा खुलकर सांसद प्रियंका सिंह रावत का विरोध कर रहा है, उन्हें दोबारा टिकट ना दिये जाने के लिये लॉबिंग की जा रही है।

Advertisement

विधायक अपनी पत्नी के लिये मांग रहे टिकट
बीजेपी सूत्रों का दावा है कि बछरावां विधायक राम नरेश रावत अपनी पत्नी के लिये बाराबंकी लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे हैं, दोनों के बीच जबरदस्त प्रतिद्वंदिता दिख रही है, आज के कार्यक्रम में भी इसका उदाहरण देखने को मिला, हालांकि प्रियंका सिंह रावत ने कुछ भी नहीं कहा।

पोस्टर-बैनर से गायब
बाराबंकी सांसद के खिलाफ अपने ही कुछ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल रखा है, बीजेपी के कार्यक्रम में पोस्टर-बैनर पर विधायक तक की तस्वीर लगी थी, जबकि सांसद की कहीं तस्वीर भी नहीं थी, हालांकि प्रियंका के करीबियों का कहना है कि फिर से टिकट उन्हें भी मिलेगी, जिसको जितनी चापलूसी करनी है, कर ले, बीजेपी में चापलूसी करने वालों को कुछ भी नहीं मिलता है।