खतरे में ‘अंगूरी भाभी’ की शादीशुदा जिंदगी, पति से रिश्‍तों पर खोले एक्‍ट्रेस ने राज, फैन परेशान

टीवी इंडस्‍ट्री से आ रही है एक बड़ी खबर, चर्चा है अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे की पर्सनल लाइफ में कुछ गड़बड़ चल रही है । जब ये खबर भाभी जी के कानों तक पहुंची तो उन्‍होने सारा राज खोल दिया ।

New Delhi, Jan 24 : टीवी की दुनिया में छाई हुई शुभांगी अत्रे की निजी जिंदगी को लेकर आ रहीं खबरें उनके फैन्‍स को परेशान कर रही हैं । खबर है कि शुभांगी अत्रे की शादीशुदुा जिंदगी में मुश्किलें चल रही हैं । पति-पत्‍नी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, उनकी शादी टूटने की कगार पर है । जब उनके फैन्‍स ने परेशान होकर शुभांगी तक इन बातों को सोशल मीडिया से पहुंचा तो वो खुद भी परेशान हो गईं । शुभांगी ने इन अफवाहों पर चुप्‍पी तोड़ते हुए रिश्‍ते का सच सबके सामने बताया है ।

Advertisement

निजी जिंदगी के बारे में बोलीं शुभांगी
शुभांगी ने हाल ही में शादीशुदा जिंदगी को लेकर चल रही अफवाहों पर बता की । उन्‍होने कहा – ”मैं इस बात से हैरान हूं कि मेरी निजी-जिंदगी में इतना कुछ घटित हो रहा है। जिसकी सभी को जानकारी है, केवल मुझे छोड़कर। इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अपने पति के साथ बहुत खुश हूं। मैं और मेरे पति आपस में भी बात करते हैं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें आती कहां से हैं।”

Advertisement

जानबूझकर परेशान किया जाता है
एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने आगे कहा –  ”मैं एक बेटी, एक पत्नी, एक मां, एक बहू और एक जिम्मेदार एक्टर भी हूं, लोग आपके बारे में बात करते हैं। लेकिन मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से जानें। पहले मैं इन खबरों को लेकर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब मुझे पता है कि लोग आपके बारे में परेशान करने वाली चीजों को लिखते हैं क्योंकि मैं एक सेलिब्रेटी हूं।”

Advertisement

शादी के 16 साल हुए पूरे
शुभांगी ने अपने शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए आगे कहा –  ”मेरे पति और मैं इन फालतू की खबरों को सुनने के बाद आज रात डिनर के लिए भी जा रहे हैं । अत्रे ने कहा कि वो अपने हस्‍बैंड को 10वीं क्लास से जानती हैं। उनका रिश्‍ता मजबूत है, इस साल जून में उनकी शादी को 16 साल पूरे हो जाएंगे । हम दोनों एक दूसरे को 20 सालों से जानते हैं । हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं है । मेरे फैन्‍स इन सब अफवाहों से दूर रहें ।