पीएम मोदी से अटपटे तरीके से मिली परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही ट्रोल

इस तस्वीर में साफ दिख रहा है, कि परिणीति बेहद अटपटे तरीके से पीएम मोदी से मिलती नजर आई।

New Delhi, Jan 25 : बॉलीवुड सितारे अकसर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं, या फिर यूं भी कह सकते हैं कि ट्रोलर्स भी सितारों को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, हाल ही में ट्रोलर्स का शिकार बनीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, दरअसल कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पीएम मोदी से मिली थी, उनके साथ मुलाकात के बाद उन्होने अपनी एक तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट किया।

Advertisement

अटपटे तरीके से पीएम से मिली
इस तस्वीर में साफ दिख रहा है, कि परिणीति बेहद अटपटे तरीके से पीएम मोदी से मिलती नजर आई, फोटो में साफ नजर आ रहा है, कि पीएम मोदी ने उनकी तरफ हैंडशेक के लिये हाथ बढाया, लेकिन एक्ट्रेस हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करती नजर आई।

Advertisement

हो गई ट्रोल
जैसे ही एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया, बस ट्रोलर्स को इसी बात का इंतजार था, उन्होने पीएम मोदी से हाथ ना मिलाने के लिये परिणीति को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया, एक ने लिखा हाथ मिलाओ उनसे परी, रिस्पेक्ट करो, वही दूसरे ट्रोलर ने लिखा कि मोदी जी अपना हाथ तुम्हें दे रहे हैं और तुम नमस्ते कर रही हो।

Advertisement

अंदाज पर ढेरो कमेंट
ट्रोलर्स यही नहीं रुके उन्होने परीणीति के इस अंदाज पर भी ढेरों कमेंट किये, आपको बता दें कि ये तस्वीर बीते दिनों मुंबई में भारत के पहले नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन समारोह की है, जिसमें परीणीति के अलावा और भी कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

परीणीति की फिल्में
एक यूजर ने लिखा, वाह मोदी जी क्या बात है, देश की बेची हाथ जोड़कर नमस्कार कर रही है, लेकिन आप आशीर्वाद देने के बजाय हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल उनकी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज हुई थी, इस साल वो संदीप और पिंकी फरार, केसरी और जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी।