तीसरे वनडे में हार्दिक पंड्या की टीम में वापसी, धोनी को इस वजह से किया गया बाहर

पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है, जिसकी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाया गया है।

New Delhi, Jan 28 : पहले दो वनडे मैचों में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम ने तीसरे वनडे में अपने सभी फैंस को चौंका दिया है, कप्तान विराट कोहली ने तीसरे मुकाबले में अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किये हैं, धोनी और विजय शंकर को बाहर बिठाया गया है, जबकि उनकी जगह दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या की वापसी हुई है।

Advertisement

अनफिट हैं माही
पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है, जिसकी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाया गया है, वहीं एक टीवी शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हार्दिक पंड्या की टीम में वापसी हो चुकी हैं, उन्हें विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

2-0 से आगे
मालूम हो कि पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है, मेहमान टीम की कोशिश है, कि इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम किया जाए, अगर विराट कोहली की टीम आज मैच जीतती है, तो 10 साल बाद न्यूजीलैंड में द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम करेगी, इससे पहले साल 2009 में भी टीम इंडिया यहां सीरीज जीत चुकी है।

Advertisement

न्यूजीलैंड की हालत पतली
तीसरे वनडे में भी मेजबान टीम की हालत कुछ खास नहीं है, खबर लिखे जाने तक 39.3 ओवर में न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बना लिये हैं, टीम इंडिया की ओर से चहल ने दो, तथा भुवी, शमी और हार्दिक ने एक-एक विकेट हासिल किया है।

टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन – विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अंबाती रायडू, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल और मोहम्मद शमी।