सोशल मीडिया पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी का डाल दिया ऐसा फोटो, पुलिस ने यूजर को कर लिया अरेस्‍ट          

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्‍वीर और ऐसा ही पोस्‍ट डालने वाले एक शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । तमिलनाडु में हुई इस घटना ने सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्‍ट करने वालों को सावधान कर दिया है ।

New Delhi, Jan 28 : सोशल मीडिया पर आजकल कुछ भी लिखा जा रहा है, किसी के बारे में बिना किसी सत्‍यता को खंगाले हुए, जांच पड़ताल के बिना कुछ भी पोस्‍ट किया जा रहा है । जो इन पोस्‍ट को नहीं समझ पाते वो और फर्जी बातों में उलझ जाते हैं वो इन्‍हे आगे भी बढ़ा देते हैं । अब मामला अगर खुद देश के प्रधानमंत्री से जुड़ा हो तो क्‍या ऐसी आपत्तिजनक पोस्‍ट को करने वाले के खिलाफ कार्रवई नहीं होनी चाहिए ।

Advertisement

तमिलनाडु का मामला
तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में भारतीय जनता पार्टी और द हिंदू मक्कल काची की ओर से

Advertisement

शिकायत दर्ज शिकायत पर जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मरुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) को ने गिरफ्तार कर लिया है । MDMK कार्यकर्ता साथियाराज बलु ने प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिसके खिलाफ पार्टी की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी । आरोपी ने पीएम की तस्‍वीर के साथ छेड़छाड़ की और उन्‍हें एक कटोरे के साथ दिखा दिया ।

Advertisement

गिरफ्तार हुआ आरोपी
स्थानीय पुलिस के अनुसार आरोपी साथियाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर को

छेड़छाड़ करते हुए इसे एडिट किया था और उन्हें एक कटोरे के साथ दिखाया । ये बेहद ही आपत्तिजनक था । आरोपी को IPC की धारा 504, 505 (2) के तहत गिरफ्तार किया गया है । गौरतलब है कि साथियाराज बलु ने प्रधानमंत्री के मदुरै दौरे से पहले फेसबुक पर इस पोस्ट को डाला था । ये देखते ही देखते वायरल हो गया । रविवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मदुरै के दौरे पर थे । यहां उन्होंने AIIMS की आधारशिला रखी । दरअसल क्षेत्र में MDMK प्रमुख वाइको के नेतृत्‍व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया गया था ।

तमिलनाडु में हो रहा था विरोध
आपको बता दें नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु दौरे से पहले ट्विटर पर Go Back Modi, Modi Go

Back  का हैशटैग ट्रेंड कर रहा था । इस दौरान कई लोग पीएम मोदी के इस दौरे का विरोध कर रहे थे । करीब 3 लाख से ज्‍यादा ट्वीट रविवार को #GoBackModi के साथ ट्वीट किए गए । स्थानीय लोगों का आरोप है कि पीएम ने कावेरी, मेकाडतु, स्टरलाइट समेत कई स्‍थानीय मुद्दों पर चुप्‍पी साधी हुई थी, अब चुनाव सिर पर हैं तो राज्‍य में वोटों की राजनीति करने आ गए हैं ।