जिसे चूहा मरने की बदबू समझ रहा था शख्‍स सच्‍चाई पता लगने पर उड़ गए होश, अब डरा रही हैं वो 5 रात

गुरुग्राम में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है । अवैध संबंध के शक में एक शख्‍स ने अपनी गर्भवती पत्‍नी को मार दिया । शव को छुपाकर वो भाग निकला । जब सच सामने आया तो आस-पड़ोस के लोग हैरान ।

New Delhi, Jan 29 : कहते हैं इश्‍क में इंसान अंधा हो जाता है और उस प्‍यार को कोई उससे छीन ले या बुरी नजर डाले तो वो पागल हो जाता है । गुरुग्राम में एक ऐसा ही मामला सामने आया है । मामूली से शक ने एक आम इंसान को हैवान बना दिया । अपनी ही गर्भवती पत्‍नी की हत्‍या करने से भी बाज नहीं आया ये शख्‍स । घटना को अंजाम देकर बीवी की बॉडी को पड़ोसी के बेड में छुपा दिया और खुद भाग निकला । रिश्‍तों को शर्मसार करती ये दास्‍तान आगे पढ़ें ।

Advertisement

कैब चालक ने की पत्‍नी की हत्‍या
मामला गुरुग्राम का है जहां सेक्‍टर 50 की पुलिस को एक शख्‍स का फोन आया कि उसके बेड मेंएक डेड बॉडी पड़ी है । ये घर जिस शख्‍स का है उसकी कैब आरोपी शख्‍स चलाया करता था । कैब मालिक को जब अपने घर से बदबू आने लगी तो उसने पलंग खोला । उसमें महिला का शव देखकर वो हक्‍का बक्‍का रह गया । पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है । आरोपी कैब चालक फरार है ।

Advertisement

प्रेम विवाह हुआ था
मृतक बबिता और कैब चालक राजेश का 7 महीने पहले ही प्रेम विवाह हुआ था । मृतका या, बिहार की रहने वाली थी तो वहीं राजेश अलवर का रहने वाला था । दोनों जलविहार में किराए के मकान में रहते थे । राजेश 19 जनवरी से लापता था । उसके घर में ताला लटका हुआ था । 19 जनवरी को ही कैब मालिक दिनेश भी अपने गांव नारनौल गया था । उसके घर की एक चाबी राजेश के पास रहती थी । राजेश ने दिनेश के घर में ही बबीता को फांसी लगाई और फिर उसे वहीं बेड में छुपाकर भाग गया । 21 जनवरी को दिनेश लौटा तो राजेश और बबीता दोनों ही नहीं थे । मोबाइल भी ऑफ था ।

Advertisement

5 दिन तक उसी कमरे में सोया
दिनेश को घर लौटने पर बदबू का एहसास तो हुआ लेकिन उसे लगा कि कोई चूहा आदि मर गया है । लेकिन 4 से 5 दिन बाद जब बदबू बढ़ने लगी तो घर की सफाई की । जब बेड को खोला तो वो भौचक्‍का रह गया । बबिता की सड़ी हुई लाश उसमें रखी थी । इसके बाद उसने पुलिस को बुलाया । पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्‍नी का आपस में झगड़ा रहता था । राजेश को बबीता के चरित्र पर शक था । इसी वजह से उसकी हत्‍या कर दी । मृतक बबीता की ये दूसरी शादी थी । पहली शादी से उसके 5 बच्‍चे भी थे ।