शादी से ठीक पहले दूल्हे ने दुल्हन से मांगे 5 मिनट, मोदी के मंत्री ने कहा आपसे मिलना चाहता हूं

खेल मंत्री ने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि रिदवान ने दुल्हन से पांच मिनट मांगे और फुटबॉल खेलने मैदान में पहुंच गये।

New Delhi, Jan 30 : केरल में एक शादी में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया, जिससे दुल्हन गुस्सा हो गई, हालांकि दूल्हे की देशभर में खूब तारीफ हो रही है। मोदी सरकार में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी इस दूल्हे की जमकर प्रशंसा की है, आइये आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर मामला क्या है, क्यों इस दूल्हे की इतनी तारीफ हो रही है।

Advertisement

रिदवान की शादी
रिदवान की जिस दिन शादी थी, उसी दिन उनका फुटबॉल मैच भी था, केरल में 7एस फुटबॉल लीग जारी है, जहां रिदवान अपनी टीम के डिफेंडर हैं, शादी के दिन भी वो फुटबॉल मैच खेलने के लिये निकल गये, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिदवान ने अपनी होने वाली पत्नी को ये कहा था कि वो पांच मिनट में आ रहे हैं, फिर वो मैदान पर अपनी टीम के लिये मैच खेलते नजर आये।

Advertisement

टीम को जरुरत
रिदवान फीफा मेनजेरी टीम के लिये खेलते हैं, टीम में उनकी भूमिका डिफेंडर की है, उनकी टीम को मैच में उनकी जरुरत थी, इसलिये शादी से ठीक पहले वो फुटबॉल ग्राउंड में मैच खेलते नजर आये, इस बात को जानकर मोदी सरकार के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर इतने खुश हुए, कि उन्होने रिदवान से मिलने की इच्छा जाहिर की।

Advertisement

मैं मिलना चाहता हूं- मंत्री
खेल मंत्री ने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि रिदवान ने दुल्हन से पांच मिनट मांगे और फुटबॉल खेलने मैदान में पहुंच गये, क्या जोश है, मैं उनसे मिलना चाहता हूं। दूसरी ओर रिदवान जब तक मैच खेल रहे थे, तब तक के लिये शादी के तमाम रश्मों-रिवाजों को रोका गया।

टीम को जीताकर लौटे और शादी की
शादी की रस्में रुक जाने की वजह से दुल्हन नाराज हो गई, एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए उन्होने कहा कि अगर मैच शाम को होता, तो किया शादी कैंसिल कर देते, हालांकि रिदवान टीम को जीताकर लौटे और फिर शादी की। आपको बता दें कि 7एस फुटबॉल सीजन में प्रदेश की 25 टीमें हिस्सा ले रही है, नवंबर में इसकी शुरुआत हुई थी, इस सीजन में एक टीम में सिर्फ 7 खिलाड़ी होते हैं और 90 मिनट के इस खेल में रुल्स भी अलग होते हैं, ये टूर्नामेंट केरल में काफी पॉपुलर है।