नाना पाटेकर पर टूटा ‘दुखों का पहाड़’, लेकिन सांत्वना देने नहीं पहुंचा कोई  बॉलीवुड स्टार

मां के निधन के बाद नाना पाटेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, जब उनकी मां निर्मला पाटेकर का निधन हुआ, तो नाना पाटेकर घर पर नहीं थे।

New Delhi, Jan 30 : बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का बीते दिन निधन हो गया, वो 99 साल की थी, उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में मंगलवार को किया गया, आपको बता दें कि नाना पाटेकर पर कुछ दिन पहले ही यौन शोषण के आरोप लगे थे, इसी वजह से उनके मां के गुजर जाने की खबर को खास तरजीह नहीं मिली। उन्होने कुछ दिनों से मीडिया से दूरी बना रखी थी।

Advertisement

नाना घर से बाहर थे
मां के निधन के बाद नाना पाटेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, जब उनकी मां निर्मला पाटेकर का निधन हुआ, तो नाना पाटेकर घर पर नहीं थे, घर लौटने पर उन्हें मां के गुजर जाने की जानकारी मिली, जिसके बाद अंतिम संस्कार की तैयारी शुरु हुई, शाम साढे पांच बजे अंतिम संस्कार किया गया।

Advertisement

नहीं पहुंचा कोई बॉलीवुड स्टार
निर्मला पाटेकर के अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें नाना पाटेकर के साथ उनके कुछ रिश्तेदार नजर आ रहे हैं, फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी बड़ा सितारा या एक्टर उनकी मां के फ्यूनरल में नहीं पहुंचा, जिस पर सवाल उठ रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि विवाद की वजह से सितारों ने उनसे दूरी बना ली है।

Advertisement

नाना के आंखों में आंसू
मां की फ्यूनरल के दौरान बॉलीवुड एक्टर की आंखें गीली थी, वो अपनी मां से बेहद प्यार करते थे, उनके पिता का निधन सालों पहले हो गया था, तब नाना 28 साल के थे, साथ ही उन्होने अपने बड़े बेटे को भी काफी पहले खो दिया था, नाना पाटेकर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद उन्होने फिल्म हाउसफुल-4 छोड़ दी।

नाना पाटेकर के पास कोई फिल्म नहीं
हाउसफुल-4 छोड़ने के बाद नाना पाटेकर के पास कोई फिल्म नहीं है, एक्ट्रेस के आरोप के बाद उन्हें काम मिलने में परेशानी हो रही है, आपको बता दें कि नाना पाटेकर ने हाउसफुल-4 की शूटिंग आधी कर ली थी, इसी बीच तनुश्री ने उन पर गंभीर आरोप लगाये, तनुश्री ने कहा कि हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना ने उनका यौन शोषण किया था, इसके बाद बात इतनी बढी कि कई सितारे तनुश्री की आवाज में आवाज मिलाकर उनके खिलाफ खड़े हो गये।