कोहली और धोनी की पत्नियों की स्‍कूल की तस्‍वीरें वायरल, साक्षी और अनुष्‍का की दोस्‍ती है बरसों पुरानी

विराट कोहली और महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्नियों में एक बात कॉमन है और वो ये कि दोनों ही उत्‍तराखंड को बिलॉन्‍ग करती है । अब एक खबर ये आ रही है कि दोनों ही एक ही स्‍कूल से पढ़ी हैं । आगे पढ़े ये पूरी स्‍टोरी ।

New Delhi, Feb 01 : विराट कोहली और महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्नियां यानी कि अनुष्‍का शर्मा और साक्षी धोनी की दोस्‍ती सुर्खियों मे हैं । वजह है दोनों की स्कूल की तस्वीरें, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ उनकी कप्‍तानी के लिए होती रही है, दोनों ही अपनी बॉन्डिंग के लिए भी खबरों में रहते हैं, ठीक इसी तरह दोनों की बीवियों में भी अच्‍छी बॉन्डिंग है । अनुष्‍का और साक्षी को लेकर एक खबर मीडिया में है, आगे जानिए उसका सच ।

Advertisement

एक ही स्‍कूल में थी साक्षी और अनुष्‍का
शायद आप यह जानकर हैरान हो रहे हों कि इन दोनों का कनेक्‍शन स्‍कूल टाइम से कैसे हो सकताहै । हम आपको बताते हैं, सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये दोनों स्‍कूल और कॉलेज साथ गए हैं । Quora के जरिए दोनों के बचपन के इस कनेक्शन का राज खुला है। Quora की मानें तो अनुष्का और साक्षी ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है ।

Advertisement

असम में दोनों पढ़ती थीं साथ
खबर के मुमाबिक अनुष्का शर्मा के पिता कर्नल अजय सिंह जब असम में तैनात थे, तब वो वहां के ‘सेंट मैरी स्कूल में पढ़ती थीं और इसी स्कूल में साक्षी धोनी ने भी पढ़ाई की है। दरअसल 2013 में अनुष्का ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह और साक्षी एक छोटे शहर में साथ रहे हैं और दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं।

Advertisement

फैंसी ड्रेस वाली तस्वीर देखिए
वायरल तस्‍वीरों में अनुष्का और साक्षी की एक फैंसी ड्रेस प्रोग्राम वाली तस्‍वीर दिखाई दे रही है । फेयरी वाली ड्रेस में साक्षी दिख रही हैं तो वहीं अनुष्का ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है । अनुष्का और साक्षी की ये तस्‍वीर देखकर आप भी हैरान होंगे है ना, छोटी-छोटी सी ये बच्चियां कितनी मासूम नजर आ रही है । ये तस्वीरें अनुष्का और साक्षी के फैंस ने इंटरनेट पर शेयर की है । दोनों के फैन्‍स इन्‍हें पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं । हालांकि तस्‍वीर का सच क्‍या है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती ।