शादी के बाद इतनी बदल गई है ईशा अंबानी, कराया अब तक का सबसे बिंदास फोटोशूट

27 वर्षीय ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को अंबानी निवास एंटीलिया में हुई थी, शादी से पहले के सारे कार्यक्रम उदयपुर में हुए थे।

New Delhi, Feb 03 : एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी हाल ही में आनंद पीरामल से हुई है, अंबानी परिवार ने इस शादी को शाही बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट और राजनीति के दिग्गजों ने इस शाही शादी में शिरकत की थी। शादी के बाद ईशा अकसर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, अब उन्होने वोग मैगजीन के लिये फोटोशूट कराया है।

Advertisement

शादी के बाद पहला फोटोशूट
शादी के बाद ईशा अंबानी ने वोग मैगजीन के लिये पहला फोटोशूट करवाया है, जिसमें अंबानी की बेटी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही है। इस फोटोशूट के दौरान ईशा ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था, कि मेरी शादी कैसी होगी, लेकिन शादी का पूरा कार्यक्रम अद्भुत था, मैं कभी ऐसा सोच भी नहीं सकती थी, मेरे परिवार के लिये ये एक भावुक पल था।

Advertisement

लिंग के आधार पर भेदभाव के खिलाफ
ईशा अंबानी ने आगे कहा कि मैं लिंग के आधार पर भेदभाव के सख्त खिलाफ हूं, मैं ऐसे माहौल में पली-बढी हूं, जहां मुझे लगता है कि मैं वो सबकुछ कर सकती हूं, जो मेरा भाई कर सकता है, ईशा ने कहा कि मेरा सपना है कि मुंबई में एक म्यूजियम बनाऊं जहां दुनिया भर से लोग आएं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि 27 वर्षीय ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को अंबानी निवास एंटीलिया में हुई थी, शादी से पहले के सारे कार्यक्रम उदयपुर में हुए थे, शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें सितारों का मेला लगा था, शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

नीता और मुकेश भावुक नजर आये थे
इकलौती बेटी को विदा करते हुए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भावुक नजर आये थे, शादी में बच्चन परिवार से लेकर सचिन तेंदुलकर तक ने शिरकत की थी, ईशा के बाद अब मुकेश अंबानी के परिवार में फिर से एक बार शहनाई बजने वाली है, आकाश और श्लोका की शादी मार्च में हो सकती है, इसके लिये खरीददारी शुरु हो चुकी है।